Advertisement
01 September 2021

बेंगलुरू: सड़क दुर्घटना में द्रमुक विधायक के एक लौते बेटे सहित सात लोगों की दर्दनाक मौत, देखें घटना का वीडियो

ट्विटर

तमिलनाडु के कोरमंगला में द्रमुक विधायक के बेटे सहित हुई सात लोगों की हुई दर्दनाक मौत की दुर्घटना ने सभी को झकझोर दिया है। यह दुर्घटना मंगलवार तड़के 2 बजे की है जब लोगों से भरी हाई-एंड एसयूवी बाउंड्री वॉल से टकरा कर पलट गई।

इस हादसे में होसुर विधायक वाई प्रकाश के इकलौते बेटे वाई करुणा सागर की भी मौत हो गई। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन ने दुर्घटना में अपनी पार्टी के विधायक के बेटे की मौत पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने घटना पर दुख और पीड़ा व्यक्त की।

रिपोर्ट्स के मुताबिक तेज रफ्तार कार फुटपाथ के ऊपर से निकल गई और पलटने से पहले बाउंड्री वॉल से जा टकराई। सूत्रों ने बताया कि छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।

Advertisement

घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज वायरल सोशल मीडिया पर हो गया है। पुलिस ने कथित तौर पर कहा है कि हाई-एंड एसयूवी को कथित तौर पर लापरवाही से चलाया गया था। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि दुर्घटनाग्रस्त होने से पहले वाहन तेज गति से जा रहा था।

लिंक पर जा कर देखें वीडियो- 

उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एसयूवी का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। डीसीपी ने कहा कि यह पता लगाने के लिए जांच की जा रही है कि क्या यह शराब पीकर गाड़ी चलाने का मामला है। सूचना मिलते ही मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे।

जब विधायक को बेटे की मौत की खबर हुई तो वे चेन्नई में थे। जानकारी के बाद वे तुरंत कृष्णागिरी जिले के होसुर के लिए रवाना हो गए। उनके बड़े भाई चंद्रप्पा पोस्टमॉर्टम के बाद शव लेने के लिए यहां सेंट जॉन अस्पताल आए थे। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, "एक बड़ी त्रासदी हमारे ऊपर आ गई है। मैं कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं हूं।"

वहीं, इस दुर्घटना में एक महिला की भी मौत हो गई है, जो कथित तौर पर यूके में मेडिकल कोर्स कर रही थी। प्रारंभिक रिपोर्ट में कहा गया था कि मारे गए लोगों में विधायक की बहू भी थी , लेकिन परिवार के सदस्यों ने बाद में स्पष्ट किया कि विधायक का बेटा अविवाहित था। वहां मौजूद करुणा सागर के रिश्तेदारों और दोस्तों ने कहा कि उन्हें महंगी कारों और बाइक का शौक था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: होसुर विधायक वाई प्रकाश, वाई करुणा सागर, बेंगुलरु सड़क हादसा, द्रमुक विधायक केबटे की मौत, सड़क हादसा, Hosur MLA Y Prakash, Y Karuna Sagar, Bangalore road accident, DMK MLA Kebte's death, road accident
OUTLOOK 01 September, 2021
Advertisement