Advertisement
13 September 2021

दिल्ली में भारी बारिश के बाद ढही चार मंजिला इमारत, मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका, रेस्क्यू जारी

पीटीआई

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में सोमवार को चार मंजिला इमारत ढ़हने से हड़कंप मच गया है। इस हादसे में कई लोगों के घायल होने की आशंका जताई जा रही है। मौके पर दिल्ली पुलिस के अलावा एनडीआरएफ मौजूद है। जो इमारत के गिरने के बाद बचाव कार्य में जुटी हुई है। 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया है कि मलबे में फंसे एक व्यक्ति को बचा लिया गया और उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है। उन्होंने बताया कि बचाव अभियान अभी भी जारी है।

डीएफएस के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि दिल्ली दमकल सेवा को सुबह 11 बजकर 50 मिनट पर घटना की सूचना मिली थी। जिसके बाद तुरंत 7 दमकल गाड़ियां मौके पर भेजी गईं।

Advertisement

दमकल विभाग द्वारा दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में एक चार मंजिला इमारत गिरने के बाद मलबे के नीचे दबे 2 बच्चों सहित कुल 3 लोगों को बचाया गया है। 

इस बीच, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का भी बयान आया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, "सब्जी मंडी इलाके में इमारत गिरने का हादसा बेहद दुखद। प्रशासन राहत और बचाव कार्य में जुटा है, ज़िला प्रशासन के माध्यम से मैं खुद हालात पर नज़र बनाए हूं।"

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: दिल्ली में ढही इमारत, सब्जी मंडी हादसा, चार मंजिला इमारत ढ़ही, एनडीआरएफ, सीएम अरविंद केजरीवाल, Building collapsed in Delhi, vegetable market accident, four-storey building collapsed, NDRF, CM Arvind Kejriwal
OUTLOOK 13 September, 2021
Advertisement