Advertisement
11 June 2018

डॉक्टर कफील के भाई पर जानलेवा हमला, जिग्नेश बोले- अच्छे दिन में हिंसा-गोलियां मिली

बीआरडी अस्पताल मामले सुर्खियों में आए गोरखपुर के डॉ. कफील अहमद के छोटे भाई कासिफ जमील पर जानलेवा हमला हुआ है। रविवार रात अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर उनकी जान लेने की कोशिश की। कफील के भाई को तीन गोलियां लगी हैं। वह गंभीर हालत में गोरखपुर के एक निजी अस्तपाल में भर्ती हैं।

अपने भाई पर जानलेवा हमला होने के बाद डॉ. कफील ने कहा, “मेरे भाई जमील को आज तीन गोलियां मारी गई हैं। उनकी हत्या करने का प्रयास किया गया है। वह अस्पताल में भर्ती हैं।” उन्होंने बताया कि घर लौटते वक्त स्कूटी सवार दो बदमाशों ने उनके भाई पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।उन्हें कल रात सीएम निवास से 500 मीटर दूर गोली मारी गई। उन्होंने यह भी कहा कि अब उनके भाई खतरे से बाहर हैं।मामला अभी तक पंजीकृत नहीं हुआ है क्योंकि पुलिस उनके स्वास्थ्य में सुधार करने की प्रतीक्षा कर रही है ताकि वह बता सके कि वास्तव में क्या हुआ। 

 

Advertisement


गुजरात के विधायक और दलित नेता जिग्नेश मेवाणी ने ट्वीट किया है, ''योगी सरकार के पास जब ऑक्सीजन के पैसे नहीं थे तब बच्चों की जान बचाने वाले डॉक्टर कफील को जेल भेज दिया गया। अब उनके भाई को गोली मार दी जाती है। शुक्रिया मोदी जी आपके अच्छे दिन में हमें भड़काऊ भाषण, हिंसा, रक्तपात और गोलियां मिलीं।''

गौरतलब है कि गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से कई बच्चों के मरने के बाद डॉ. कफील को आरोपी बनाकर जेल भेज दिया गया था। कफील बीआरडी अस्पताल में वॉर्ड सुपरिंटेंडेंट थे।उन्हें हाल ही में हाईकोर्ट से जमानत मिली है। इस मामले में आरोपी डॉ. कफील को उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने लखनऊ से गिरफ्तार किया था।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Brd college, Gorakhpur, dr kafeel ahmad khans, brother, shot, gorakhpur
OUTLOOK 11 June, 2018
Advertisement