Advertisement
23 August 2022

भाजपा तेलंगाना अध्यक्ष बंदी संजय पुलिस हिरासत में, कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान कार्रवाई

ट्विटर/एएनआई

तेलंगाना भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष बंदी सजंय कुमार को हिरासत में ले लिया गया है। तेलंगाना पुलिस ने मंगलवार को जनगांव जिले में उन्हें हिरासत में लिया। संजय हैदराबाद में भाजपा कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे।

भाजपा नेता एनवी सुबास ने बताया कि हैदराबाद में भाजपा कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के खिलाफ बंदी जनगांव जिले में विरोध प्रदर्शन कर रहे थे, इसी दौरान पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया।

दरअसल, टीआरएस एमएलसी कविता के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन करने वाले कई भाजपा कार्यकर्ता गिरफ्तार हैं और उनमें से कुछ पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। संजय इसी के खिलाफ आज धरने पर बैठ गए और पुलिस से इन आरोपों को वापस लेने की मांग की।

Advertisement

बता दें कि कविता पर दिल्ली शराब घोटाले में जुड़े होने के आरोप लगे हैं। इसी के खिलाफ बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सोमवार को विरोध प्रदर्शन किया।

वहीं, कविता ने दिल्ली की अब रद्द की जा चुकी आबकारी नीति को लेकर जारी विवाद में उनका और उनके परिवार का नाम घसीटने पर भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि वह इस मामले में भाजपा के दो नेताओं के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर कर सकती हैं। इनमें से एक नेता ने दावा किया था कि कविता ने शराब माफिया और आप सरकार के बीच 'बिचौलिए' की भूमिका निभाई थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: BJP Telangana President, Bandi Sanjay Kumar, detained, Telangana Police, Jangaon District
OUTLOOK 23 August, 2022
Advertisement