Advertisement
26 March 2020

लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर भाजपा विधायक ने कहा- पुलिस पैर में मारे गोली, दिया जाएगा इनाम

File Photo

देश भर में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। लेकिन लोग अभी भी नियमों का उल्लंघन करते हुए खुद के साथ-साथ औरों की जान को भी खतरे में डाल रहे हैं। इस बाबत पुलिस इन लोगों से सख्ती के साथ पेश भी आ रही है। लेकिन गुरुवार को गाजियाबाद के भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने उत्तर प्रदेश पुलिस से अजीबोगरीब मांग की है। उन्होंने कहा है कि जो लोग लॉकडाउन के आदेशों का उल्लंघन कर रहे हैं उनके पैर तोड़ दिए जाएं। दरअसल, भाजपा विधायक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें, कोरोना वायरस के उत्तर प्रदेश में अब तक 37 मामले सामने आ चुके हैं जबकि पूरे देश में गुरुवार तक 649 मामले की पुष्टि हो चुकी है।

‘पैरों में मारे गोली’

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरस वीडियो में विधायक यह कहते नजर आ रहे है कि अगर लोग नहीं सुनते हैं तो पुलिस उनके "पैरों में गोली भी मार सकती है"। आगे उन्होंने कहा, "ऐसे लोगों को देश विरोधी माना जाना चाहिए। अगर वे सरकारी आदेशों का पालन नहीं कर रहे हैं, तो वे आतंकवादी हैं।" विधायक ने कहा कि हर कांस्टेबल, जो पैर तोड़ता है और उल्लंघन करने वालों को गोली मारता है। उसे 5,100 रुपये का इनाम दिया जाएगा। 

मौलवियों को दी चेतावनी

भाजपा विधायक ने मस्जिदों के मौलवियों को भी चेतावनी दी और कहा कि एक समुदाय के कई लोगों ने उन्हें सूचित किया  कि लोग बाजारों में भीड़ लगा रहे है। उन्होंने कहा, “मैं मौलवियों को चेतावनी दे रहा हूं कि अगर लोग उनकी बात को नहीं मानते हैं तो पुलिस को सूचित करें।"

गोमूत्र को बताया था कोरोना का इलाज

इससे पहले भी नंदकिशोर गुर्जर अपने बयान को लेकर काफी सुर्खियों में रहे हैं। उन्होंने मार्च के पहले सप्ताह में कहा था कि गोमूत्र कोरोना वायरस के इलाज के लिए कारगर दवा है। साथ ही उन्होंने कहा था कि उनके क्षेत्र में कोरोना वायरस का प्रकोप नहीं  हो सकता क्योंकि इस क्षेत्र में गायों की संख्या सर्वाधिक है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: BJP MLA, asks cops, shoot down, lockdown violators, Corona virus
OUTLOOK 26 March, 2020
Advertisement