Advertisement
30 June 2017

जीएसटी लॉन्च के विशेष कार्यक्रम में शामिल नही होंगे सीएम नीतीश कुमार

आज आधी रात से लागू होने वाले देश के सबसे बड़े आर्थिक सुधार जीएसटी लॉन्च के विशेष कार्यक्रम में जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के सीएम नीतीश कुमार शामिल नहीं होंगे। इससे पहले मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, राष्ट्रीय जनता दल, बहुजन समाज पार्टी और वामपंथी दलों ने भी इस विशेष कार्यक्रम में भाग न लेने का ऐलान किया है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, जीएसटी के विशेष कार्यक्रम में सीएम नीतीश हिस्सा नहीं लेगें। इस कार्यक्रम में उनकी पार्टी की तरफ से राज्य मंत्री वीजेंद्र यादव अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे। जीएसटी कार्यक्रम में नीतीश अनुपस्थिति पर जेडीयू प्रवक्ता केसी त्यागी ने कहा कि जद (यू) ने अपने सांसदों को मध्यरात्रि सत्र के लिए कोई व्हिप नहीं जारी किया है। यह उनकी पसंद पर निर्भर है। यदि वे इसमें शामिल होना चाहते हैं, तो हो सकते हैं।

 

Advertisement


गौरतलब है आज आधी रात से देश में ‘एक राष्ट्र, एक कर’ लागू हो जाएगा। देशभर में जीएसटी लागू करने के लिए सरकार ने आज संसद के सेंट्रल हॉल में एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया है। सेंट्रल हॉल में आधी रात को घंटा बजाकर जीएसटी लॉन्च किया जाएगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Bihar CM, Nitish Kumar, not attend, GST midnight event
OUTLOOK 30 June, 2017
Advertisement