Advertisement
06 October 2016

बंगाल भाजपा के नेता दिल्‍ली में अपने ही साथियों की कर रहे चुगली

google

कुछ भाजपा नेता जो कि खुद को बड़े ओहदे का समझने लगे हैंउन पर तंज कसते हुए विजयवर्गीय ने कहा कि जिन्हें प्रदेश नेतृत्व से कोई समस्या हैवे आपस में हल करें। बार-बार केंद्र के पास जाकर चुगली करने से कुछ नहीं होगा। सूत्रों के अनुसारविजयवर्गीय ने बैठक में भाजपा नेताओं से कहा कि वर्तमान प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के नेतृत्व में भाजपा राज्य में अच्छा काम कर रही है। उनके नेतृत्व में ही पार्टी राज्य में आगे बढ़ेगी।

विजयवर्गीय ने कहा‍ कि घोष अगले 3 सालों तक तो प्रदेश अध्यक्ष रहेंगे हीलेकिन अगर जरूरत पड़ी तो उसके बाद भी वे प्रदेश अध्यक्ष बने रहेंगे। इधरपार्टी सूत्रों ने कहा कि बैठक में पहुंचे केंद्रीय मंत्री पीयूष गाेयल ने भी पार्टी के कुछ नेताओं को चेताया और आपस का मसला उन्होंने आपस में हल करने के लिए कहा है।

बैठक में पीयूष गोयल ने राज्य में पार्टी का संगठन बढ़ाने के निर्देश दिये और साथ ही कहा कि आपस में विवाद न कर पार्टी को मजबूत करें। साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ नेता जो कि केंद्र में जाकर अपने ही नेताओं के खिलाफ कहते हैंउन्हें केंद्र की ओर से कोई समर्थन नहीं मिलेगा। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: बंगाल, भाजपा, कैलाश विजयवर्गीय, केंद्र, दिल्‍ली, सत्‍ता, संगठन, bjp, bengal, kailash vijayvargiya, central, piyush goyal
OUTLOOK 06 October, 2016
Advertisement