Advertisement
18 May 2020

फतेहपुर में दलित युवक की हत्या, सिर विहीन शव मिला, आठ लोग हिरासत में

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में एक दलित युवक का सिर विहीन शव मिलने से सनसनी फैल गई है। हत्यारों ने इस 22 वर्षीय युवक के हाथ की तीन अंगुलियां भी काट दीं। पुलिस ने बताया कि इस मामले में कम से कम आठ लोगों को हिरासत में लिया गया है।

रविवार को दिन में हुई हत्या

फतेहपुर जिले के मालवा थाना प्रभावी शेर सिंह राजपूत ने बताया कि दलित युवक का शव चक्की गांव में खेत में मिला। प्रमोद कुमार नाम का यह युवक रविवार को दोपहर करीब 12 बजे अपने खेत पर गया था। महज ढाई घंटे बाद उसका सिर विहीन शव खेत में बरामत कया गया। युवक का मोबाइल फोन गायब है।

Advertisement

पुलिस अधिकारी के अनुसार घटना स्थल का मुआयना करने के बाद संकेत मिले हैं कि हत्यारों ने युवक का गला ईंट पर रखकर क्रूरता के साथ हत्या कर दी। घटना स्थल से खून से सनी ईंट बरामद की गई है। युवक के दाए हाथ की तीन अंगुलियां भी काटी गई हैं।

पिता आगरा में स्कूल टीचर

पुलिस ने परिवार के हवाले से बताया कि युवक के पिता आगरा में स्कूल टीचर हैं। लेकिन वह लॉकडाउन की वजह से यहां रह रहा था। परिवार का कहना है कि गांव में उसकी किसी से दुश्मनी नहीं थी। पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ केस दर्ज किया है। हालांकि पूछताछ के लिए 8-10 लोगों को हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस का अनुमान है कि वारदात में कम के कम तीन लोग संलिप्त रहे होंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Fatehpur, Dalit man, Beheaded body, Police
OUTLOOK 18 May, 2020
Advertisement