Advertisement
10 July 2015

बादल की बस ने एक और कुचला, मामला दर्ज करने को लेकर ग्रामीणों का धरना

गूगल

 

प्रदर्शनकारियों ने दावा किया कि बेहरामपुर जिमीदारा गांव के स्वर्ण सिंह (40) को कुराली-रोपड़ मार्ग पर कथित रूप से डबवाली परिवहन कंपनी की एक बस ने कल टक्कर मार दी थी जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उन्होंने कहा कि चालक घटना के बाद फरार हो गया। पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल का परिवार इस परिवहन कंपनी का मालिक है। ग्रामीणों ने शव को अपने पास रखा और बादल परिवार के खिलाफ नारेबाजी की। उन्होंने आरोप लगाया कि बस चालक और बादल परिवार को बचाने के लिए पुलिस ने दुर्घटना के समय घटनास्थल से गुजर रहे एक निदोर्ष कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 

Advertisement

खरड़-रोपड़ मार्ग पर यातायात को मोरिंडा की ओर परिवर्तित कर दिया गया है और चंडीगढ से रोपड़ जानी वाली सभी सड़कें आज भी बंद रही। ग्रामीणों ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों ने बस का पंजीकरण नंबर लिख लिया है। बस चंडीगढ से अमृतसर जा रही थी। हालांकि पुलिस ने दोहराया कि कार से यह दुर्घटना हुई और उसने कार चालक प्रभबीर को गैर इरादतन हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

 

रोपड़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वरिंदर पाल सिंह ने कल कहा,  कार स्कूटर से टकराई। कार का एयर बेग खुल गया। कार क्षतिग्रस्त हो गई है। अमृतसर निवासी कार चालक ने दावा किया कि वह बस के पीछे था और उसने दुर्घटना होते देखी थी। उसने बस का पंजीकरण नंबर लिख लिया है जो कि चंडीगढ से अमृतसर जा रही थी। चकलान गांव के एक ढाबा मालिक जगतार सिंह ने भी कहा कि उसने बस को स्कूटर चालक को टक्कर मारते देखा था। इस बीच आप, कांग्रेस और यहां तक कि शिरोमणि अकाली दल के स्थानीय नेता भी धरना प्रदर्शन में शामिल हो गए और कई नेता प्रदर्शन स्थल पर पहुंच रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: पंजाब, बादल परिवार, punjab, badal family
OUTLOOK 10 July, 2015
Advertisement