Advertisement
20 July 2018

मुंबई की भायखला जेल में 70 कैदियों को फूड प्वायजनिंग, जेजे अस्पताल में भर्ती

file photo

मुंबई की भायखला जेल में 70 कैदी फूड प्वायजनिंग का शिकार हो गए हैं, जिसके बाद उन्हें मुंबई के जेजे हास्पिटल में भर्ती कराया गया है। जेल अधिकारी राजवर्धन सिन्हा ने बताया कि अब तक 70 लोगों को एडमिट करवाया गया है। इनमें से कुछ की हालत गंभीर भी बनी हुई है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, शुक्रवार सुबह ब्रेकफास्ट के बाद कुछ कैदियों को पेट दर्द और उल्टी की शिकायत हुई। जेल सूत्रों का कहना है सुबह सात बजे नाश्ते में सभी को शीरा और चाय दिया गया था। धीरे-धीरे यह तादाद बढ़ने लगी और कुछ की हालत बिगड़ने के बाद जेल प्रशासन ने सभी को जेजे हास्पिटल ले जाने का फैसला लिया। इसी जेल मे हाईप्रोफाइल शीना बोरा हत्याकांड की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी भी कैद है।

बताया जा रहा है कि जेजे हॉस्पिटल की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि सभी कैदियों को हॉस्पिटल के यूनिट 5 वार्ड में रेजिडेंट डॉक्टर की देखरेख में रखा गया है। वार्ड के बाहर भारी संख्या में पुलिसबल भी तैनात किए गए हैं। आम मरीजों को इसमें एंट्री नहीं दी जा रही है।

Advertisement

हालांकि, हॉस्पिटल की ओर से अभी यह नहीं बताया गया है कि बीमार मरीजों में इंद्राणी मुखर्जी का नाम शामिल है या नहीं। हॉस्पिटल के मुताबिक, बीमार मरीजों की संख्या बढ़ भी सकती है।

 


 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Around 70 Prisoners, Byculla Jail, admitted to Mumbai, JJ Hospital, till now after, food poison
OUTLOOK 20 July, 2018
Advertisement