Advertisement
05 April 2015

अपनों से निबटकर अब भ्रष्टों की खबर लेंगे केजरीवाल

पीटीआइ

उन्होंने ताल कटोरा स्टेडियम में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने मुकेश अंबानी को बचाने के लिए दिल्ली का 21 साल पुराना कानून ही बदल डाला और दिल्ली की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा जो दिल्ली की सीमा में किसी के भी खिलाफ जांच कर सकती थी उसकी सीमा तय कर दी कि सिर्फ दिल्ली सरकार के तहत आने वाले लोगों की जांच ही यह एजेंसी कर सकती है। हालांकि केजरीवाल ने कहा कि वह केंद्र सरकार की इस अधिसूचना को मानने वाले नहीं हैं।

केजरीवाल ने यह भी खुलासा किया कि एक मीडिया चैनल ने उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश की। हालांकि उन्होंने उस चैनल का नाम नहीं लिया। केजरीवाल ने साफ कहा कि दिल्ली के किसी भी अधिकारी के पास मोबाइल लेकर जाने पर प्रतिबंध नहीं लगाया जाएगा। खुद उनके दफ्तर में भी ऐसा प्रतिबंध नहीं लगेगा।

गौरतलब है कि हाल के दिनों में केजरीवाल की आम आदमी पार्टी आपसी झगड़ों की वजह से चर्चा में रही है और खुद केजरीवाल के कई स्टिंग सामने आ चुके हैं जिनमें से एक में तो केजरीवाल खुलेआम अपने पुराने सहयोगियों को गाली गलौच करते सुनाई देते हैं। अब तक उन्होंने इसमें से किसी भी स्टिंग को गलत करार नहीं दिया है। उनके पुराने सहयोगी प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव लगातार उनके साथ टकराव बढ़ाते जा रहे हैं। ऐसे में इस भ्रष्टाचार वाले हेल्पलाइन नंबर से उन्हें छवि सुधारने में कितनी मदद मिलेगी यह तो वक्त ही बताएगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: अरविंद केजरीवाल, भ्रष्टाचार, हेल्पलाइन, नंबर, भाजपा, मुकेश अंबानी, देश
OUTLOOK 05 April, 2015
Advertisement