Advertisement
31 May 2017

रामपुर के बाद अब बिहार में लड़की के साथ छेड़छाड़ का वीडियो आया सामने

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुजफ्फरपुर के इस वीडियो में कुछ मनचले शहर से सटे सीतामढ़ी एरिया के बूढ़ी गंडक नदी पर स्थित रेल पुल पर पहले स्कूली छात्रा के दोस्त की पिटाई करते हैं और फिर लड़की के साथ छेड़खानी कर रहे हैं। इस दौरान वो दोनों उन लफंगों से माफी मांगते हुए बार-बार सॉरी बोल रहे हैं, लेकिन उनकी हैवानियत रुकने का नाम नहीं लेती है। पिटाई के दौरान लड़का बोल रहा है.. प्लीज भैया हम लोगों को मालूम नहीं था। अब हम दोनों यहां से नहीं आएंगे। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि मनचले छात्रा और उसके दोस्तों के साथ मारपीट और छेड़छाड़ करते हुए वीडियो भी बना रहे हैं। इस 1 मिनट 11 सेकेंड के इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामला मीडिया में आ गया। मीडिया में ख़बर आते ही पुलिस भी हरकत में आई और मामले की जांच शुरु कर दी, लेकिन अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

गौरतलब है कि इस इलाके में आए दिन इस तरह की घटनाएं होती रहती हैं। स्कूल और कॉलेजों के छात्र और छात्राएं शहर से सटे फोरलेन के किनारे इस इलाके में घूमने के लिए आते हैं। कुछ मनचले युवक उनकी वीडियो बना कर गलत हरकतें करते हैं।

Advertisement

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: रामपुर, के बाद बिहार, छात्रा, बदसलूकी, वीडियो, वायरल, After rampur, mistreated, Bihar student, Video viral
OUTLOOK 31 May, 2017
Advertisement