Advertisement
10 May 2016

एबीवीपी ने छात्रों की टांगें काटने की धमकी दी

गूगल

जेयू परिसर के बाहर एक प्रदर्शन रैली में हलदर ने कहा, जादवपुर विश्वविद्यालय देशद्रोही तत्वों का अड्डा बनता जा रहा है। अगर जेयू के इन देशद्रोही वामपंथी छात्रों ने परिसर से बाहर निकलने की कोशिश की तो उनकी टांगें काट दी जाएंगी।

इस बारे में पूछे जाने पर हलदर ने पीटीआई-भाषा से कहा, ये वो छात्र हैं जो हमारी मातृभूमि को बांटने के लिए नारेबाजी करते हैं, देश को विभाजित करने के लिए अलगाववादियों के समर्थन में नारेबाजी करते हैं, तो फिर हम क्यों नहीं कह सकते हैं कि ऐसी गतिविधियों को रोकने के लिए हम कदम उठाएंगे।

जेयू परिसर के अंदर कथित देशद्रोही गतिविधियों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे एबीवीपी ने इन तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए आज गोलपार्क इलाके से जादवपुर पुलिस थाना तक प्रदर्शन मार्च निकाला। गौरतलब है कि जेएनयू में हुए हंगामे के बाद से वाम संगठनों के दूसरे गढ़ जादवपुर विश्वविद्यालय में भी अशांति छाई हुई है। यहां ताजा विवाद तब भड़का जब विश्वविद्यालय में वाम समर्थक छात्रों को तो मुजफ्फरनगर दंगों पर बने डॉक्यूमेंट्री को दिखाने की इजाजत दी गई मगर एबीवीपी समर्थक छात्रों को बुद्धा इन ए ट्रैफिक जाम के प्रदर्शन की इजाजत नहीं दी गई।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: एबीवीपी, जादवपुर विश्वविद्यालय, वाम समर्थित, देशद्रोही, छात्र, धमकी, विवाद, प्रदर्शन
OUTLOOK 10 May, 2016
Advertisement