Advertisement
08 August 2018

वीडियो: दिल्ली में कांवड़ियों की गुंडागर्दी, देखती रही पुलिस

ANI

राजधानी दिल्ली के मोती नगर इलाके में आस्था को शर्मसार करती कांवड़ियों की गुंडागर्दी की तस्वीर सामने आई है। यहां कांवड़ियों ने सड़क हादसे के बाद जमकर हंगामा किया। साथ ही एक कार पर अपना गुस्सा निकालते नजर आए।

कार से किसी कांवड़िए को चोट लग गई थी जिसके बाद कांवड़ियों ने लाठी-डंडों से कार पर हमला बोल दिया। कांवड़ियों ने कार पर लाठियां बरसानी शुरू कर दीं। इस दौरान वे किसी ने कार के बोनेट पर कार की खिड़कियों को निशाना बनाते नजर आए।

इस दौरान लोग तमाशबीन बनकर देखते रहे। वे सब कार पर लाठियां बरसाते रहे। इस दौरान सड़क पर ट्रैफिक चलता रहा लेकिन किसी ने कांवड़ियों के पास जाने की साहस तक नहीं की।

Advertisement

कांवड़ियों का गुस्सा यहीं शांत नहीं हुआ। आखिर में उन्होंने पूरी कार को पलट दिया। इसके बाद पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे लेकिन वो भी गुंडागर्दी पर उतारु कांवड़ियों को रोकने में नाकाम साबित हुए। पुलिस की उपस्थित में भी कांवड़ियों की भीड़ कार पर गुस्सा निकालती रही।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार शाम मोती नगर मेट्रो स्टेशन के करीब तांगा स्टैंड पर सेंट्रो कार से एक कांवड़िए को चोट लग गई थी जिसके बाद कांवड़ियों ने कार का ये अंजाम किया। पुलिस के मुताबिक एक महिला कार ड्राइव कर रही थी, उसके साथ एक पुरुष भी था। हालांकि, उन्हें को कोई चोट नहीं आई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: group of 'kanwariyas' vandalise, car, Delhi's Moti Nagar, brushed, driving
OUTLOOK 08 August, 2018
Advertisement