Advertisement
28 July 2018

पुणे के मदरसे में यौन उत्पीड़न करने वाला मौलाना गिरफ्तार, 36 बच्चियों को बचाया गया

file Photo

महाराष्ट्र के पुणे स्थित एक मदरसे में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। मदरसे में बच्चे के साथ यौन शोषण के आरोप में एक मौलवी को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही पुलिस ने मदरसे से कथित तौर पर कुल 36 छात्राओं को भी बचाया है।

36 बच्चों को बचाया गया

इंस्पेक्टर मिलिंद गायकवाड़ ने बताया कि पुणे में छात्राओं के यौन उत्पीड़न के आरोप में एक मदरसे के मौलाना को शुक्रवार देर शाम गिरफ्तार किया गया है और मदरसे से 36 छात्राओं को भी बचाया गया है। आरोपी मौलाना के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।   

Advertisement

मदरसे से भागे दो बच्चों ने खोला ये काला चिट्ठा

21 वर्षीय रहीम मौलवी बिहार का रहने वाला बताया जा रहा है। वहीं, मदरसे में रहने वाले अधिकतर बच्चे भी बिहार के ही थे। घटना की जानकारी तब मिली जब एक एनजीओ ने मदरसे से भागे दो बच्चों को खोज निकाला। पहले इन बच्चों ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया लेकिन बाद में बच्चों ने मौलवी के काले कारनामों की पोल खोलकर रख दी।

इस मदरसे में 5 से 14 साल के बच्चों को पढ़ाया जाता है

गौरतब है कि ये मदरसा 5 से 14 साल के बच्चों को पढ़ाने के लिए जाना जाता है। इस साल की शुरुआत जनवरी में मदरसे में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित रूप से बलात्कार किया गया था और महाराष्ट्र के नांदेड़ में मद्रास में तीन अन्य लोगों ने भी यौन उत्पीड़न किया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: 36 sexually assaulted, students, rescued, Pune Madrasa, Maulana, Arrested
OUTLOOK 28 July, 2018
Advertisement