Advertisement
10 November 2018

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में शनिवार हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। यहां के तिकून में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया।

इससे पहले शुक्रवार शाम भी पुलवामा के ही त्राल गांव में सुरक्षा बलों ने एक जैश आतंकी को मार गिराया था। आतंकियों के छुपे होने की सूचना के बाद इलाके में घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

दक्षिण कश्मीर के तिकून गांव में शनिवार सुबह सुरक्षा बलों ने आतंकियों के छुपे होने की सूचना के आधार पर घेराबंदी की थी। दोनों ओर से फायरिंग शुरू होने के बाद मुठभेड़ में सुरक्षा बलों को दो आतंकियों को मार गिराने में सफलता मिली है। आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद भी हुए हैं। इससे पहले त्राल में भी एक आतंकी को ढेर किया गया था।

Advertisement

गौरतलब है कि शुक्रवार को सुरक्षा बलों द्वारा त्राल इलाके के घेरने व तलाशी अभियान शुरू करने के दौरान आतंकवादियों द्वारा गोलीबारी करने पर मुठभेड़ शुरू हुई थी। इस मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद का एक आतंकवादी ढेर किया गया था। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि राष्ट्रीय राइफल्स और पुलिस के स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप (एसओजी) और सीआरपीएफ इस मुठभेड़ में शामिल थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: 2 terrorists, killed, encounter, security forces and terrorists, Tikun village, Pulwama district
OUTLOOK 10 November, 2018
Advertisement