Advertisement
06 November 2015

कर्नाटक में चलती बस में युवती से बलात्कार

गूगल

घटना में बस के ड्राइवर और क्लीनर की संलिप्तता सामने आई है। हालांकि घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना 5 नवंबर के दोपहर की है।

 

राज्य के होसकोट क्षेत्र के पास हुई इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि 19 वर्षीय पीड़ि‍ता एक प्राइवेट नर्सिंग होम में काम करती है। गुरुवार दोपहर को काम पर जाने के क्रम में ही वह बस में सवार हुई थी। आरोप है कि उस समय बस में कोई भी दूसरी सवारी नहीं थी जिसका फायदा उठाते हुए बस के ड्राइवर और क्लीनर ने लड़की के साथ जबर्दस्ती की। पीड़ीता अभी होसकोट अस्पताल में भर्ती है, जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना पर कड़ा रुख अख्तियार करते हुए कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने कहा है कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement

 

गौरतलब है कि 2012 के दिसंबर में दिल्ली में ठीक इसी तरह से एक लड़की के साथ चलती बस में हैवानियत की घटना सामने आई थी, जिसके बाद पूरे देश समेत दुनिया भर में भारत में महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल उठने लगे थे। घटना के बाद दिल्ली समेत देश भर में महीला सुरक्षा को लेकर विरोध प्रदर्शन हुए थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Karnatak, Bengaluru, Rape, Crime against Women, Hoskot, Home Minister, G Parmeshwar, कर्नाटक, बेंग्लुरू, सामूहिक बलात्कार, होसकोट, गृह मंत्री, जी परमेश्वर
OUTLOOK 06 November, 2015
Advertisement