Advertisement
15 October 2024

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में एक और व्यक्ति गिरफ्तार, पुलिस ने दी जानकारी

मुंबई पुलिस ने राकांपा नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या के सिलसिले में एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पहचान हरीशकुमार बालकराम (23) के रूप में हुई है जो उत्तर प्रदेश के बहराइच का रहने वाला है।

उन्होंने बताया कि बालकराम महाराष्ट्र के पुणे में कबाड़ विक्रेता के रूप में काम करता था। आरोपी भी सिद्दीकी की हत्या की साजिश में शामिल है।

Advertisement

अधिकारी ने बताया कि उसे बहराइच से पकड़ा गया। इसके साथ ही सिद्दीकी की हत्या के सिलसिले में अब तक चार लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

पुलिस ने पहले कथित शूटर हरियाणा निवासी गुरमेल बलजीत सिंह (23), उत्तर प्रदेश के निवासी धर्मराज राजेश कश्यप (19) और ‘सह-साजिशकर्ता’ प्रवीण लोनकर को पुणे से गिरफ्तार किया था।

बहराइच का रहने वाला एक अन्य संदिग्ध शूटर शिवकुमार गौतम फरार है।

मुंबई पुलिस के मुताबिक, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के 66 वर्षीय नेता बाबा सिद्दीकी को शनिवार रात मुंबई के बांद्रा इलाके के खेर नगर में उनके विधायक बेटे जीशान सिद्दीकी के कार्यालय के ठीक बाहर तीन लोगों ने घेर लिया और गोली मार दी। बाबा सिद्दिकी को लीलावती अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Baba siddiqui death, Baba Siddiqui murder, Mumbai politics, Mumbai Gang war, Mumbai Police
OUTLOOK 15 October, 2024
Advertisement