Advertisement
23 September 2024

ओडिशा: थाने में उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिला, "मुख्यमंत्री ने मेरी बात ध्यान से सुनी"

ओडिशा के एक पुलिस थाने में अपने साथ यौन उत्पीड़न होने का आरोप लगाने वाली एक महिला ने कहा है कि मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी ने उसकी बात ध्यान से सुनी जिसके बाद वह राहत महसूस कर रही है।

महिला ने कहा कि अपराध में कथित तौर पर शामिल सात पुलिसकर्मियों को दंडित किए और न्याय मिलने के बाद ही उसे शांति मिलेगी। वह राज्य सचिवालय में अपने पिता और कुछ सेवानिवृत्त सैन्य अधिकारियों के साथ मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद संवाददाताओं से बात कर रही थी। 

महिला ने कहा, ‘‘मुख्यमंत्री ने मुझे न्याय की गारंटी दी है। मैं राहत महसूस कर रही हूं। लेकिन मुझे तब खुशी और संतोष होगा जब न्यायिक जांच के माध्यम से मेरे साथ न्याय हो। मुझे खुशी है कि उन्होंने धैर्य से मेरी बात सुनी।’’

Advertisement

माझी ने सेना के एक अधिकारी और उनकी मंगेतर को भुवनेश्वर के भरतपुर थाने में कथित रूप से प्रताड़ित किए जाने के मामले में रविवार को न्यायिक जांच का आदेश दिया था।

महिला ने कहा, ‘‘मुख्यमंत्री ने मेरी सभी शिकायतों को सुना। मेरी शिकायत अब भी भरतपुर थाने के उन सात पुलिसकर्मियों के खिलाफ है जिन्होंने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया। मुख्यमंत्री ने मुझे न्यायिक जांच के माध्यम से न्याय का आश्वासन दिया है।’’

महिला ने दावा किया कि मुख्यमंत्री ने उसे उसका रेस्तरां चलाने में सुरक्षा प्रदान करने का आश्वासन दिया है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Odisha, Women harassment in Police station, Chief Minister Mohan Charan Majhi, BJP, Congress
OUTLOOK 23 September, 2024
Advertisement