Advertisement
26 July 2022

मध्य प्रदेश: गौशाला में खाते थे लोग मांस और पीते थे शराब, जांच शुरू

ANI

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले की एक गौशाला में कुछ अज्ञात व्यक्ति कथित तौर पर शराब पीते और मांस पकाते पाए गए जिसके बाद अधिकारियों ने जांच शुरू की है। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।
        
सोमवार को हुई इस कथित घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। बलदेवगढ़ जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी प्रभाष घनघोरिया ने बताया कि सोमवार शाम को चंद्रपुरा गांव के राम हर्षन गौशाला परिसर में कथित तौर पर कम से कम 15 लोग शराब और मांस के साथ पार्टी कर रहे थे।

अहिरवार समुदाय के एक व्यक्ति को उसके ही लोगों ने हाल ही में हत्या के एक मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद बहिष्कृत कर दिया था। हालांकि, समुदाय के सदस्यों ने आरोपी को सजा खत्म करने के लिए शराब और मांस के साथ पार्टी देने को कहा। अधिकारी ने बताया कि गोशाला में पार्टी होने की सूचना मिलने पर बजरंग दल के सदस्य वहां पहुंचे, जिसके बाद पार्टी में मौजूद लोग परिसर से फरार हो गए।
        
उन्होंने कहा कि घटना की जांच के लिए तीन सदस्यीय समिति का गठन किया गया है और यह बुधवार को एक रिपोर्ट सौंपेगी, जिसके बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि सरकार ने पिछले साल 35 लाख रुपये की लागत से गौशाला का निर्माण किया था और इसे पूर्व सरपंच मीरा तिवारी के राम हर्षद समूह द्वारा चलाया जा रहा है।

अधिकारी ने कहा कि इस समय इस आश्रय में 70 गायें हैं और उन्हें दिन में चरने के लिए छोड़ दिया जाता है। इस बीच, कुडीला थाना प्रभारी मनोज द्विवेदी ने कहा कि बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के वहां पहुंचने के बाद गोशाला में पार्टी कर रहे लोग अपना सामान लेकर भाग गए। उन्होंने बताया कि इस संबंध में पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली है।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Cowshed, Meat and Wine, Madhya Pradesh, Murder, Yadav, Bajrang Dal
OUTLOOK 26 July, 2022
Advertisement