Advertisement
29 November 2022

एमसीडी चुनाव को लेकर केजरीवाल का बयान, कहा- बीजेपी काम करती तो चुनाव के लिए बड़े प्रचारकों की जरूरत नहीं पड़ती

ANI

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर भगवा पार्टी ने शहर के निकाय में अपने शासन के दौरान ''काम'' किया होता तो उसे इतने मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्रियों को एमसीडी चुनाव के लिए प्रचार में उतारने की जरूरत नहीं पड़ती।

उन्होंने 4 दिसंबर को होने वाले चुनाव से पहले आप के लिए समर्थन मांगने के लिए चिराग दिल्ली इलाके में घर-घर जाकर प्रचार करने के दौरान स्थानीय निवासियों से बातचीत करते हुए यह बात कही। निकाय चुनाव 4 दिसंबर को होने हैं और आप और भाजपा दोनों ने विश्वास जताया है कि वे विजयी होंगे।

केजरीवाल ने कहा, "शहर में हर जगह कचरा है। सत्ता में आने पर मैं शहर को साफ कर दूंगा। भाजपा मुझे दिन-रात गाली देती है। हमने पानी की व्यवस्था की है, हम कचरा निपटान की भी जिम्मेदारी लेंगे। आप को एक मौका दें, और हम शहर को पहले की तरह साफ करेंगे।''

Advertisement

आप सुप्रीमो ने निवासियों से कहा, "हम दिल्ली को चमकाएंगे।" मुख्यमंत्री के प्रचार के दौरान कई मीडियाकर्मी भी उनके साथ थे। चार दिसंबर को होने वाले एमसीडी चुनाव में जीत का भरोसा जताते हुए केजरीवाल ने कहा कि आप 230 से ज्यादा सीटें जीतेगी और भाजपा को 20 से कम सीटें मिलेंगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Aam aadmi party, kejriwal, BJP, MCD election
OUTLOOK 29 November, 2022
Advertisement