Advertisement
05 October 2017

राहुल गांधी ने की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं से मुलाकात, कहा- मोदी जी देश का समय ना बर्बाद करें

FILE PHOTO

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों तीन दिन के अमेठी दौरे पर हैं। राहुल के अमेठी दौरे पर आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं ने उनसे वेतन बढ़ाने की मांग की है। राहुल ने यहां पर स्वयं सहायता समूह की महिलाओं से भी मुलाकात की।


राहुल अपने निर्वाचन क्षेत्र अमेठी के तीन दिवसीय दौरे पर हैं, जिसके तहत ही उन्होंने जगदीशपुर के कठौरा गांव में चौपाल लगाई।

Advertisement

राहुल ने कहा, "मोदी जी को देश का समय बर्बाद करना बंद करना चाहिए और देश के युवाओं को रोजगार देना शुरू करना चाहिए।" उन्होंने कहा, "हिन्दुस्तान में दो मुद्दे हैं, किसान का मुद्दा और रोजगार का। मोदी जी इनका समाधान नहीं कर सकते तो कह दें कि वह नहीं कर सकते हैं और कांग्रेस आ जाए, वो मेरा काम कर दे। हम वही काम छह महीने में करके दिखाएंगे।"

राहुल गांधी ने बीजेपी पर अमेठी में फूड पार्क और ऐसी ही अन्य योजनाओं की अनदेखी करने का आरोप मढ़ते हुए कहा, "बहुत दुख हुआ कि अमेठी के लोगों को बीजेपी ने चोट पहुंचाई है। ये गलत है। इनकी सोच ही ऐसी है मगर हम आपके लिए लड़ेंगे।"

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने मोदी सरकार की 'मेक इन इंडिया' और 'स्टार्ट अप' जैसी योजनाओं का उल्लेख करते हुए कहा कि जब तक 'मेक इन इंडिया', 'मेक इन अमेठी' और 'मेक इन उत्तर प्रदेश' नहीं करेंगे, तब तक ये देश आगे नहीं जा सकता है। उन्होंने कहा कि देश के युवाओं को लग रहा है कि वे देश के लिए काम करना चाहते हैं लेकिन मौका नहीं मिल रहा है। युवाओं में गुस्सा बढ़ता जा रहा है। देश के किसान आत्महत्या कर रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: rahul gandhi, amethi, narendra modi
OUTLOOK 05 October, 2017
Advertisement