Advertisement
21 November 2017

पद्मावती विवाद: बोले कमल हासन- 'मैं चाहता हूं कि दीपिका का सिर बचा रहे'

File Photo

रिलीज डेट टलने के बावजूद संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर विवाद कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। जहां हिंदी सिनेमा की हस्तियां इस मुद्दे पर संभलकर बात कर रही हैं या मौन हैं, वहीं दूसरी तरफ हमेशा अपने विचारों को खुले तौर पर रखने वाले अभिनेता कमल हासन ने दीपिका पादुकोण के सम्मान की बात की है।

राजनीति में आने के लिए कमर कस चुके फिल्म अभिनेता कमल हासन ने ट्विट कर कहा कि वह चाहते हैं कि दीपिका का सर बचा रहे। दरअसल, हासन ने हरियाणा इकाई के प्रमुख मीडिया को-ऑर्डिनेटर सूरजपाल अमू द्वारा दी गई धमकी के जवाब में यह ट्विट किया है। अमू ने ऐलान किया था कि फिल्म की अभिनेत्री दीपिका पदुकोण और निर्देशक संजय लीला भंसाली के सिर कलम करने वाले को 10 करोड़ रुपये ईनाम दिया जाएगा। गुरुग्राम के एक शख्स ने इस तरह की धमकी देने पर बीजेपी नेता सूरजपाल अमू के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।

अपने ट्विट में कमल हासन ने लिखा, मैं चाहता हूं कि दीपिका का सिर बचा रहे। उनके शरीर से ज्यादा उसकी इज्जत करें। उससे भी ज्यादा उनकी आजादी। उन्हें इससे वंचित ना रखें। कई समुदायों ने मेरी फिल्मों का विरोध किया है। किसी भी बहस में अतिवाद खेदजनक है। जाग जाओ भारत, सोचने का वक्त है। हम बहुत कुछ बोल चुके हैं, सुनिए मेरे भारत।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Padmavati, Kamal Haasan, Deepika, head, saved
OUTLOOK 21 November, 2017
Advertisement