Advertisement
25 January 2018

पद्मावत: लखनऊ में गांधीगिरी अंदाज में दिखी करणी सेना, थियेटर के बाहर लोगों को बांटे गुलाब

File Photo

आज रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ पर छिड़े संग्राम के बीच देशभर में करणी सेना का उपद्रव दिखाई दे रहा है। बिहार, राजस्थान, मध्य प्रदेश सहित देश के अलग अलग राज्यों में करणी सेना के कार्यकर्ता प्रदर्शन, आगजनी, तोड़फोड़ कर रहे हैं। हालांकि लखनऊ से इस बीच एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जो चौंका देने वाली है।

लखनऊ में करणी सेना के कार्यकर्ता गांधीगिरी से पद्मावत फिल्म का विरोध करते दिखाई दे रहे हैं। संगठन के कार्यकर्ताओं ने लोगों को गुलाब के फूल दिए और अनुरोध किया कि वे फिल्म देखने न जाएं। उन्होंने लोगों से कहा कि वे फिल्म न देखकर उसका विरोध करें। इन कार्यकर्ताओं ने किसी भी तरीके से लोगों को धमकाने की कोशिश नहीं की जैसाकि देश के दूसरे हिस्सों में होता नजर आया।


Advertisement

 

लखनऊ में नोवल्टी सिनेमा हॉल के बाहर करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने उन लोगों को टिकट के पैसे भी देने का ऑफर दिया जो पद्मावत की टिकट को खरीद चुके थे। संगठन के एक सदस्य ने कहा कि हम टिकट के बदले लोगों को पैसा देने को भी तैयार हैं।

गौरतलब है कि करणी सेना सड़क पर तो प्रदर्शन कर ही रही है, देश के कई हिस्सों में सिनेमाघरों में भी तोड़फोड़ की गई है। संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ गुरुवार को रिलीज हो गई है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Padmaavat, In Lucknow, Karni Sena adopts, 'Gandhigiri'
OUTLOOK 25 January, 2018
Advertisement