Advertisement
20 January 2018

'पद्मावत' का केस लड़ रहे हरीश साल्वे को मिली जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज

File Photo

दिल्ली पुलिस ने 'पद्मावत' का केस लड़ रहे हरीश साल्वे की शिकायत के बाद शनिवार को एक मामला दर्ज किया। दरअसल, सुप्रीम कोर्ट में 'पद्मावत' का केस लड़ने वाले जाने-माने अधिवक्ता हरीश साल्वे को जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसके बाद उन्होंने केस दर्ज कराया है।  

दिल्ली पुलिस ने बताया कि उन्हें अपने कार्यालय में धमकी भरा एक फोन कॉल आया था और फिल्म के पक्ष में बोलने को लेकर उन्हें धमकी दी गई थी। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने हरीश साल्वे की एक शिकायत के बाद केस दर्ज किया। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच जारी है।

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने 25 जनवरी को रिलीज होने वाली संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ को पूरे देश में रिलीज करने का रास्ता साफ कर दिया है। गुजरात, राजस्थान और हरियाणा राज्य सरकारों द्वारा इस फिल्म पर लगाए गए बैन पर शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगा दी। सुप्रीम कोर्ट ने कहा "जब केंद्रीय फिल्म सर्टिफिकेशन बोर्ड ने फिल्म को अनुमति दी है तो राज्य रोक नहीं लगा सकते।'

Advertisement

साल्वे से पहले सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी को धमकी दी गई थी कि अगर वो जयपुर लिट फेस्ट में भाग लेने गए तो उन्हें बुरी तरह पीटा जाएगा। वहीं, इससे पहले दीपिका पादुकोण को भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। अब हरीश साल्वे ने इस धमकी के बाद केस दर्ज कराया है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Padmaavat, FIR filed, after Harish Salve, gets life threat
OUTLOOK 20 January, 2018
Advertisement