Advertisement
18 September 2016

शराबबंदी : नीतीश कुमार शिवराज सिंह पर एमपी में बरसे

google

नीतीश ने सरदार सरोवर बांध का मसला भी उठाया। तेज बारिश के चलते उन्होंने सिर्फ 8 मिनट का भाषण दिया। भाषण खत्म करने से पहले कहा मैं बहुत कुछ बोलना चाहता हूं पर मौसम ठीक नहीं है। नीतीश ने कहा कि शराबबंदी के लिए कानून बनाना राज्यों की जिम्मेदारी है। हालांकि राज्यों के साथ केंद्र सरकार को पूरे देश में शराबबंदी के लिए कानून बनाना चाहिए। मैं पूरी तरह शराबबंदी के आंदोलन के साथ खड़ा हूं।

आंदोलन में जनता दल यूनाइटेड के सांसद केसी त्यागी ने तेज बारिश के चलते ज्यादा कुछ नहीं कहा। उन्होंने कहा लोग नीतीश कुमार को सुनने आए हैं। शराबबंदी आंदोलन में हम आपके साथ हैं। तेज बारिश के चलते कुछ देर के लिए आपाधापी मची। मंच पर आंदोलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुब्बाराव, मेधा पाटकर, डॉ सुनीलम, राजपुर विधायक बाला बच्चन, बड़वानी विधायक रमेश पटेल सहित 25 कार्यकर्ता मौजूद थे।

गौर हो कि बिहार में शराबबंदी कानून बनाने से व्यापक बदलाव आया है। लोगों की सोच बदल रही है। सामाजिक व आर्थिक विकास हो रहा है। नीतीश ने खुद को शराबबंदी के ब्रांड एंबेसेडर की तरह पेश करने की कोशिश की। मप्र के सीएम पर हमला बोलकर शिवराज की छवि से खुद की छवि बेहतर बताने की कोशिश की। साथ ही बिहार को सामाजिक-आर्थिक विकास की राह पर बताकर बिहार की छवि चमकाने की कोशिश की।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: शराबबंदी, बिहार, नीतीश कुमार, मध्‍यप्रदेश, पीएम मोदी, भाजपा, bjp, congress, liquor ban, nitish kumar, mp
OUTLOOK 18 September, 2016
Advertisement