Advertisement
27 November 2021

नवाब मलिक का दावा, अनिल देशमुख की तरह उन्हें भी फर्जी मामले में फंसाने की रची जा रही साजिश

एनसीपी नेता नवाब मलिक और एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े मामले में नया मोड़ सामने आ रहा है। अब नवाब मलिक ने आरोप लगाए हैं कि उन्हें झूठे मामले में फंसाए जाने की कोशिश की जा रही है। नवाब मलिक ने न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए बयान में कहा है कि उन्हें भी महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख की तरह झूठे मामले में फंसाया जा सकता है।

आज उन्होंने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, "ऐसा लगता है कुछ लोग अनिल देशमुख की तरह मुझे भी झूठे केस में फंसाना चाहते हैं। मैं मुम्बई सीपी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से इसकी शिकायत कर जांच की मांग करूँगा। मेरे पास पक्के सबूत हैं कि कैसे कुछ केंद्रीय अधिकारी मुझे फंसाने की कोशिश में हैं।"

उन्होंने आगे कहा कि हमें कोई सुरक्षा चाहिए ऐसा कुछ नहीं है। अगर कोई डराने के लिए कर रहा है तो हम डरने वाले नहीं है, यह स्पष्ट है। अगर किसी को किसी तरह के रिकॉर्ड के लिए चाहिए तो वह ऑनलाइन उपलब्ध है। पुलिस इसकी जांच करेगी।

Advertisement

मंत्री ने कहा, ' जब मैं विदेश यात्रा पर था, कुछ लोगों ने एक कार में 2 लोगों को तस्वीरें लेते हुए पकड़ा। पता चला कि उनमें से एक अपने कू हैंडल पर मेरे खिलाफ लिख रहा है। जहां भी मैं अधिकारियों के पास जाता हूं या दस्तावेज जमा करता हूं, वह आमतौर पर देखा जाता है'

बता दें कि महाराष्ट्र के मंत्री ने शुक्रवार को दावा किया था दो अज्ञात लोग पिछले कुछ दिनों से उनके आवास और स्कूल की रेकी कर रहे थे। उन्होंने लोगों से अपने ट्विटर हैंडल से अपनी तस्वीरें साझा करके कथित तौर पर रेकी करने वाले दोनों का विवरण साझा करने के लिए भी कहा।

नवाब ने ट्वीट किया, 'यह लोग इस गाड़ी में सवार पिछले कुछ दिनों से मेरे घर और स्कूल की 'रेकी' कर रहे हैं। अगर कोई इन्हें पहचानता हो तो मुझे जानकारी दे। जो लोग इस तस्वीर में हैं, मेरा उनसे कहना हैं कि, तुम्हें मेरी कोई जानकारी चाहिए तो आकार मुझसे मिले, मैं सारी जानकारी दे दूँगा।'

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: नवाब मलिक, महाराष्ट्र के मंत्री, एनसीपी नेता नवाब, Nawab Malik, Minister of Maharashtra, NCP leader Nawab
OUTLOOK 27 November, 2021
Advertisement