Advertisement
05 August 2016

लालू बोले : गाय दूध देती है वोट नहीं, इसलिए भाजपा ने कर दी उनकी दुर्दशा

google

जयपुर से बाहर हिंगोनिया गौ शाला में भूख और गंदगी से 90 गायोंं के मरने पर लालू प्रसाद यादव ने भाजपा और आरएसएस पर इस तरह का हमला बोला है।  

राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने ट्विटर पर भाजपा और आरएसएस पर निशाना साधा। भाजपा शासित राजस्थान की सबसे बड़ी गौशाला में गायों की बदहाल स्थिति को लेकर लालू ने कहा कि स्वघोषित राष्ट्रवादी रक्षकों ने गौ मैया का जो हाल किया है वही हाल ये गंगा-मैया का भी करेंगे। लालू ने पूछा कि कहां है आरएसएस।

गाय मर रही हैं। वह इस पर ध्‍यान क्‍यों नहीं देता। यादव ने ट्विटर पर लिखा, गौ-मैया दूध देती है, वोट नहीं। पर इनको लगता है कि गौमाता वोट देती है। गाय कभी पाली नहीं, जानकारी कैसे हो।

Advertisement

वहीं बिहार के उप मुख्यमंत्री और यादव के पुत्र तेजस्वी यादव ने इस मामले में भाजपा पर निशाना साधा और कहा, भाजपा गाय के नाम पर मंत्रालय, मंत्री एवं बजट बनाती है, चंदा इकट्ठा करवाती है और अंत में वह सब को डकार जाते हैं।

कृपया, गौमाता को तो बख्श देते। उन्होंने कहा, राजस्थान में गौमाता के नाम पर घोटाला। वहां गौ पालन मंत्रालय है, करोड़ों का बजट है पर गौ माताएं भूख से मर रही हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: राजद, लालू प्रसाद यादव, राजस्‍थान, गाय, हिंगोनिया, गौ शाला, भाजपा, आरएसएस, bjp, rajasthan, lalu prasad yadav, cow, twitter, rjd, rajasthan
OUTLOOK 05 August, 2016
Advertisement