Advertisement
27 November 2017

पीएम मोदी पर तेज प्रताप के बयान पर लालू ने कहा, ऐसा नहीं कहना चाहिए

ANI

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने सुरक्षा घटाए जाने पर केन्‍द्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। लालू ने कहा कि नरेंद्र मोदी अगर सोचते हैं कि मैं डर जाऊंगा तो ये सरासर गलत है। बिहार के बच्‍चों समेत सभी लोग मेरी रक्षा करेंगे।

लालू यादव ने सोमवार को साफ कहा कि तेजप्रताप यादव के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए गए बयान को वो अप्रूव नहीं करते। लालू सोमवार को एक संवाददाता सम्मेलन में बोल रहे थे। लालू ने कहा कि उन्होंने तेजप्रताप यादव को समझा दिया कि अभी तुम्हारा बाप जवान है, ऐसा बयान नहीं देना चाहिए, लेकिन लालू ने मीडिया के ऊपर इस बयान को चलाने के लिए कहा कि आप लोग बेवजह तूल दे रहे हैं।

लालू ने तेजप्रताप के बयान पर सफाई दी कि किसी भी बेटा को मालूम होगा कि उसके बाप के खिलाफ साजिश हो रही हैं तो उसका खून खौलेगा। उन्होंने कहा कि उन्होंने तेज प्रताप से बात की है और ऐसा दोबारा ना बोलने को कहा है

Advertisement

इससे पहले सुशील मोदी पर दिए गए बयान पर लालू यादव ने सफाई दी थी कि मोदी का बेटा उनका भी बेटा है और वो निश्चित रूप से शादी करे। उन्होंने ये भी कहा कि मोदी डरते हैं इसलिए उन्होंने तेजस्वी की बात पर शादी का वेन्यू बदल दिया।

लालू के बेटे तेज प्रताप ने सुशील मोदी के बेटे की शादी को लेकर भी आपत्तिजनक बात कही थी। इसके बाद उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर सोमवार को आपत्तिजनक बात कही।

लालू यादव की सुरक्षा में कटौती होने के सवाल पर उनके बेटे तेज प्रताप ने कहा कि वह प्रधानमंत्री मोदी की खाल उधड़वा देंगे। रिपोर्टर के सवालों का जवाब देते हुए तेज प्रताप ने कहा, “हम लोगों का आए दिन कार्यक्रमों में आना-जाना लगा रहता है। लालू जी भी विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेते ही रहते हैं। ऐसे में सुरक्षा वापस लेना मर्डर कराने की साजिश रची जा रही है। हम इसका मुंहतोड़ जवाब देंगे और नरेंद्र मोदी जी की खाल उधड़वा देंगे।”

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Lalu prasad yadav, pm modi, tej pratap, z plus security
OUTLOOK 27 November, 2017
Advertisement