Advertisement
03 October 2017

डेरा सच्चा सौदा की हनीप्रीत को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कई दिनों से चल रही थी तलाशी

FILE PHOTO

डेरा सच्चा सौदा की हनीप्रीत को हरियाणा पुलिस ने मंगवलार को गिरफ्तार कर लिया है। पीटीआई के मुताबिक, पंचकूला के पुलिस कमिश्नर चावला ने बताया कि हनीप्रीत को एक अन्य महिला के साथ पटियाला रोड पर जिकारपुर से गिरफ्तार किया गया है।

हनीप्रीत पिछले कई दिन से हनीप्रीत पुलिस को तलाश रही थी और वह लगातार पुलिस को चकमा दे रही थी। वैसे ही हनीप्रीत आज फिर टीवी चैनलों और वेबसाइटों पर छा गई। हनीप्रीत मीडिया के सामने आई और अपने आप को गुरमीत राम रहीम को बेगुनाह बताया।

हनीप्रीत ने कहा कि उन्हें कानून पर पूरा भरोसा और उन्हें और पापा (राम रहीम) को न्याय मिलेगा। हनीप्रीत ने कई और बातें भी कहीं। हनीप्रीत ने अपने और राम रहीम के बीच कथित अवैध संबंधों की बातों को निराधार बताया और देशद्रोह के आरोपों का खण्डन किया।

Advertisement

पिछले दिनों डेरा सच्चा सौदा के गुरमीत राम रहीम को पंचकूला की स्पेशल कोर्ट ने रेप मामले में दोषी पाया था और 20 साल कैद की सजा सुनाई थी। इसके बाद पंचकूला में उसके समर्थक उग्र हो गए थे। इसी मामले में राम रहीम की गोद ली हुई बेटी हनीप्रीत पर दंगा भड़काने और देशद्रोह के आरोप हैं। पुलिस ने उसकी तलाश में पिछले दिनों कई जगहों पर छापे भी मारे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: honeypreet, dera sachcha sauda, ram rahim, gurmeet, panchkula
OUTLOOK 03 October, 2017
Advertisement