Advertisement
08 October 2015

तीन लोगों ने रची दादरी साजिश, करेंगे कड़ी कार्रवाई: मुलायम

मुलायम सिंह यादव ने लखनऊ में संवाददाताओं से कहा, दादरी प्रकरण में एक पार्टी विशेष के तीन लोगों ने साजिश रची। ये वही साजिशकर्ता हैं, जिनका मुजफ्फरनगर दंगों में भी कहीं ना कहीं परोक्ष-अपरोक्ष हाथ था। दादरी घटना जानबूझकर रची गई सुनियोजित साजिश है...दोषियों के खिलाफ हम कड़ी कार्रवाई करेंगे, चाहे वह कितना ही ओहदेदार या प्रभावाशाली क्यों ना हो और चाहे इसके लिए सपा को प्रदेश में अपनी सरकार ही क्यों ना कुर्बान करनी पड़े।

तीनों नामों का खुलासा करने के बारे में पूछे जाने पर सपा मुखिया ने कहा कि इस बारे में हम समीक्षा कर रहे हैं और जांच के बाद तीनों नामों का खुलासा कर दिया जाएगा। उन्‍होंने साथ ही यह भी कहा कि समीक्षा के बाद वह मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को निर्देश देंगे कि जिस तरह हमने किसी की परवाह किये बिना सांप्रदायिक शक्तियों को कुचला, उसी तर्ज पर इन शक्तियों को कुचलने की जरूरत है।

सपा प्रमुख ने कहा, दादरी अत्यंत गंभीर घटना है। सपा सरकार मामले को पूरी गंभीरता से ले रही है। देश भर में सपा सरकार के उत्तर प्रदेश में किये गए कार्याें की चर्चा हो रही है। सरकार की अच्छी छवि बनी है... इसी से बौखलायी सांप्रदायिक शक्तियाें ने ये साजिश रचकर सरकार का विकास से ध्यान हटाने का कुचक्र रचा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: समाजवादी पार्टी, मुलायम सिंह यादव, दादरी कांड, साजिश, उत्‍तर प्रदेश, गोमांस
OUTLOOK 08 October, 2015
Advertisement