Advertisement
21 October 2016

आरोपों में थोड़ी भी सच्‍चाई हुई तो संन्‍यास ले लूंगा : वरुण गांधी

google

 

उन्होंने लिखा है कि कैसे देश के उच्च सैन्य अधिकारियों द्वारा सेना के दस्तावेज लीक कराए जा रहे हैं। इसमें विदेशी वेश्याओं की भी मदद ली गई। यहां तक कि रक्षा अधिग्रहण परिषद की बैठक का विवरण तक लीक कराया गया।

उन्होंने आश्‍चर्य जतााया कि प्रधानमंत्री कार्यालय इस पत्र पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। भूषण ने कहा कि ऐलन ने अपने पत्र में एक सांसद का उल्लेख किया। आरोपों के मुताबिक, सांसद के कथित तौर पर कुछ आपत्तिजनक फोटो भी भेजे गए हैं। पत्र में कहा गया है कि उक्त सांसद तब रक्षा मंत्रालय की संसदीय सलाहकार समिति के सदस्य थे।

Advertisement

इस पर वरुण गांधी ने कहा कि वह पिछले 15 साल से अभिषेक वर्मा से नहीं मिले और उस संसदीय समिति की बैठक में भी शामिल नहीं हुए, जिसका ऐलन ने जिक्र किया है। उन्होंने आशंका जताई कि यूपी चुनाव में उनकी भूमिका को रोकने के लिए ऐसे आरोप लगाए गए हैं।  इधर अभिषेक वर्मा ने कहा, वह शिकायत में लगाए गए ऐसे घिनौने आरोपों को नकारते हैं। भाजपा सांसद वरुण्‍ा गांधी की न तो कभी तस्वीरें ली गई और न ही उन्हें कभी ब्लैकमेल किया गया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: भाजपा, सांसद, वरुण गांधी, रक्षा साैदा, दलाली, आरोप, प्रशांत भूषण, चुनाव, varun gandhi, prashant bhushan, mp, up election, defence deal
OUTLOOK 21 October, 2016
Advertisement