Advertisement
02 June 2016

भाजपा सांसद महाजन को उड़ान में हो रही थी देर, रेलवे ने चला दी स्‍पेशल ट्रेन

google

सूबे के बीना जिले में आरओबी के शिलान्यास के मौके पर रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा के साथ  महाराष्‍ट्र से भाजपा सांसद पूनम महाजन भी पहुंची थी। कार्यक्रम के बाद पूनम को भोपाल से मुंबई के लिए रात 9:30 बजे फ्लाइट लेनी थी, लेकिन उन्हें बीना में ही देरी हो गई। ऐसे में उनकी फ्लाइट मिस होने की संभावना बढ़ गई। इसको देखते हुए रेलवे ने शिलान्‍यास के अवसर पर अधिकारियों को लेकर बीना पहुंची स्पेशल ट्रेन के बाकी कोच हटाते हुए, सिर्फ दो कोच और एक सैलून लगाकर पूनम महाजन को शाम सात बजे भोपाल के लिए रवाना कर दिया। ताकि उन्‍हें तय समय पर फ्लाइट मिल सके।

इतना ही नहीं बल्कि इस वीवीआईपी स्पेशल ट्रेन के खातिर कई ट्रेनों को बीच रास्ते में ही रोक दिया गया, ताकि पूनम महाजन सही समय पर बीना से भोपाल पहुंच सकें। जिस वजह से सामान्यत: दो घंटे में बीना से भोपाल पहुंचने वाली ट्रेन 1 घंटा 50 मिनट में ही भोपाल पहुंच गई। इस पूरे मामले में जब मीडियाकर्मियों ने रेलवे के अधिकारियों से बात की तो कोई बेहतर जवाब नहीं मिला। कुछ अधिकारी जहां गोल-मोल जवाब देते नजर आए, तो वहीं कुछ अधिकारियों ने मामले को लेकर चुप्पी साध ली। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: मध्‍यप्रदेश, भाजपा सांसद, पूनम महाजन, मनोज सिन्‍हा, बीना रेलवे स्‍टेशन, स्‍पेशल, special train, bjp mp, madhy pradesh, bina, railway station, punam mahajan
OUTLOOK 02 June, 2016
Advertisement