Advertisement
26 August 2015

क्‍या इंद्राणी ने करवाई बेटी की हत्‍या? मामले में नया मोड़

स्‍टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी की पत्नी इंद्राणी मुखर्जी को कल रात शीना बोरा की हत्‍या करवाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। अभी तक शीना को इंद्राणी मुखर्जी की बहन बताया जा रहा था, लेकिन अब मामले में नया मोड़ आया है। कुछ टीवी चैनलों का दावा है कि शीना बोरा इंद्राणी की बहन नहीं बल्कि बेटी थी। खबर है कि पुलिस की पूछताछ में इंद्राणी ने माना है कि शीना उनकी बेटी थी। कहा जा रहा है कि इंद्राणी ने शीना का मर्डर करवाने की बात भी कबूल कर ली है। हालांकि, अभी इन खबरों की पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन सवाल उठता है कि इतने वर्षों तक इंद्राणी ने शीना को अपनी बहन क्‍यों बताया?

इस खुलासे पर पीटर मुखर्जी ने भी हैरानी जताई है। एक टीवी चैनल से बातचीत में पीटर मुखर्जी ने बताया कि शीना का उनके बेटे के साथ अफेयर था, लेकिन उन्‍होंने कभी इस मामले को तवज्जो नहीं दी। इंद्राणी इस संबंध के खिलाफ थी। पीटर मुखर्जी ने कहा, शीना उनकी पत्‍नी इंद्राणी की छोटी बहन है, उन्‍हें 15 साल से ये ही पता है। उन्‍हें नहीं मालूम कि वह इंद्राणी की बहन नहीं बेटी थी। इंद्राणी ने उन्‍हें जो बताया, उन्‍होंने भरोसा किया। 

शीना की हत्या साल 2012 में हुई थी और इस हत्या के आरोप में उन्हें अब गिरफ्तार किया गया है। मुंबई पुलिस के डीसीपी धनंजय कुलकर्णी ने बताया कि खार पुलिस ने उन्हें धारा 406/15, 302, 201, 34 के तहत अरेस्ट किया है। पुलिस का शक है कि इंद्राणी ने शीना की हत्या प्रॉपर्टी विवाद की वजह से करवाई। लेकिन अब इस मामले में पीटर मुखर्जी के बेटे और शीना के बीच प्रेम संबंधों की बात सामने आ रही है। शायद यह अफेयर ही शीना की हत्‍या की वजह बना। 

 
 
 
अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: पीटर मुखर्जी, इंद्राणी मुखर्जी, शीना बोरा, मर्डर, पुलिस, गिरफ्तार
OUTLOOK 26 August, 2015
Advertisement