Advertisement
21 June 2016

400 करोड़ के वाटर टैंकर घोटाले में केजरीवाल के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज

google

एंटी करप्‍शन ब्‍यूरो ने यह एफआईआर दर्ज की है। केजरीवाल ने हालांकि इसे पूरी तरह फर्जी बताया है। केजरीवाल ने इस पूरे मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पलटवार करते हुए कहा है कि मोदी जी कुछ भी कर लें, मैं किसी से नहीं डरता अौर न ही किसी के सामने झुकूंंगा। केजरीवाल ने कहा कि मोदी जीे ने सोनिया और वाड्रा के खिलाफ कोई एफआर्इआर दर्ज नहीं कराई। उन्‍होंने कहा कि मोदी जी भी मान गए हैं कि उनकी वास्‍तविक लड़ाई मेरे से है। इसलिए इस तरह की चाल चल रहे हैं। 

इधर दिल्‍ली विधानसभ में प्रतिपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्‍ता ने भी एफआईआर दर्ज करने के बाद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला है। उन्‍होंने कहा कि आज मैं कह सकता हूं कि अगर उस दिन विधानसभा में टेबल पर न चढ़ता तो टैंकर घोटाले में एफआईआर न होती।

उन्होंने कहा कि टैंकर घोटाले में केजरीवाल को आरोपी बनाना इसलिए जरूरी था, क्योंकि भ्रस्टाचार को न सिर्फ छुपाया गया बल्कि आज भी उन्हीं कंपनियों को भुगतान किया जा रहा है। अब शीला और केजरीवाल दोनों जेल जाएंगे। भाजपा नेता ने कहा कि केजरीवाल ने घोटाले को छुपाने के लिए न सिर्फ हमारी हंसी उड़ाई, बल्कि मेरी पत्नी के खिलाफ भी अपशब्दों का इस्तेमाल किया।

Advertisement

विजेंद्र गुप्ता ने कहा, केजरीवाल को जवाब देना चाहिए कि आखिर क्यों उन्होंने भ्रष्टाचार को छिपाया और पूर्व मुख्यमंत्री के साथ कंपनियों पर कोई एक्शन नहीं लिया? दिल्ली भाजपा अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने भी केजरीवाल पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि केजरीवाल एंड कंपनी ने झूठे वादे कर दिल्लीवालों को बेवकूफ बनाया। केजरीवाल को इस्तीफा देना चाहिए। उन्हें जेल होनी चाहिए।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: दिल्‍ली, वाटर टैंकर घोटाला, 400 करोड़, शीला दीक्षित, अरविंद केजरीवाल, विजेंद्र गुप्‍ता, एफआईआर, delhi bjp, arvind kejariwal, shiela dixit, 400 crore, water tanker scam
OUTLOOK 21 June, 2016
Advertisement