Advertisement
19 April 2021

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह हुए कोरोना पॉजिटिव, एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती; कल पीएम मोदी को पत्र लिख दिए थे '5 मंत्र'

File Photo

देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्हें दिल्ली के एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। देश में कोरोना के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है। 

राजधानी दिल्ली इस वक्त सबसे ज्यादा प्रभावित है। पॉजिटिविटी रेट करीब 30% पहुंच चुका है। कई नेता कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी बीते दिनों कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

ये भी पढ़ें- मनमोहन सिंह ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, कहा- ज्यादा टीकाकरण से ही जीतेंगे कोरोना की जंग

Advertisement

ये भी पढ़ें- मनमोहन सिंह ने पीएम मोदी को लिखा पत्र तो बोले हर्षवर्धन, कांग्रेस के कई नेता वैक्सीन की आलोचना में व्यस्त हैं

वहीं, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, केरल के सीएम पिनाराई विजयन, त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब और केंद्रीय मंत्री संजीव बाल्यान भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। देश में कोरोना के हालात लगातार बेकाबू होते जा रहे हैं।

रविवार को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिख वैक्सीनेशन को तेज करने का सुझाव दिया था। उन्होंने लिखा था कि कोविड के खिलाफ हमारी लड़ाई एक राष्ट्रीय चुनौती है। हमें टीकाकरण पर ज्यादा जोर देने की जरूरत है। वैक्सीनेशन के नंबरों के बजाए कितनी फीसदी आबादी का टीकाकरण किया गया है इस पर ध्यान देना चाहिए। साथ ही कहा कि 45 साल से कम उम्र के लोगों के टीकाकरण की भी छूट दी जाए।

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: PM Manmohan Singh, Tests Positive For Covid, AIIMS
OUTLOOK 19 April, 2021
Advertisement