Advertisement
22 December 2020

बाबा का ढाबा मालिक ने खोला नया रेस्तरां, परोसेंगे भारतीय और चीनी व्यंजन

दक्षिण दिल्ली में छोटा सा ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद ने मालवीय नगर इलाके में सोमवार को नया रेस्तरां खोला। 'बाबा का ढाबा' के मालिक प्रसाद हाल ही में सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों पर आए थे। नए रेस्तरां का नाम भी 'बाबा का ढाबा' ही रखा गया है।

कांता प्रसाद ने बताया, '' मैंने आज एक नया रेस्तरां खोला है जो मेरे छोटे से ढाबे के पास ही है। हम भारतीय एवं चीनी व्यंजन परोसेंगे और इसके लिए दो खानसामों को नौकरी पर रखा है। मैं अपना पुराना ढाबा भी चलाता रहूंगा।''

80 वर्षीय प्रसाद ने बताया कि उन्होंने रेस्तरां खोलने के लिए किराये पर जगह ली है। सामाजिक कार्यकर्ता तुषांत अदलखा ने बताया कि रेस्तरां बुधवार से शुरू हो जाएगा। वह प्रसाद के साथ काम भी करते हैं। अदलखा ने बताया, " आज रेस्तरां का उद्घाटन था।

Advertisement

प्रसाद को रसोई तैयार करने में दो दिन लगेंगे और बुधवार से वे ग्राहकों को व्यंजन परोसना शुरू कर देंगे।" उन्होंने बताया कि रेस्तरां में बैठ कर खाने और पैक करा कर ले जाने की व्यवस्था है। उन्होंने दो खानसामों को नौकरी पर रखा और परिवार के सदस्य भी रेस्तरां में मदद करेंगे। गौरतलब है कि एक यूट्यूबर ने प्रसाद की एक वीडियो बनाई थी जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। इस वीडियो में प्रसाद रोते हुए लॉकडाउन के कारण हुई आर्थिक परेशानियों को बता रहे थे। वीडियो वारयल होने के करीब एक महीने बाद प्रसाद ने यूट्यूबर के विरुद्ध कोष के गबन का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Kanta Prasad, Owner of Baba ka Dhaba, new restaurant, south Delhi’s Malviya Nagar area, बाबा का ढाबा, कांता प्रसाद, दिल्ली मालवीय नगर
OUTLOOK 22 December, 2020
Advertisement