Advertisement
09 May 2016

सरकार के दो साल की उपलब्धियों का प्रचार 14-24 मई तक होगा धुंआधार

google

केंद्र सरकार के दो साल होने पर 26 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हासिल की गई उपलब्धियों को देश भर में प्रचारित करने के लिए अलग से रणनीति तैयार हो रही है। इसके तहत 14-24 मई तक केंद्रीय मंत्रियों का एक दल मीडिया के अलग-अलग मंचों पर जाकर धुआं-धार प्रचार करेंगे।

इस प्रचार-प्रसार के लिए सीधे प्रधानमंत्री कार्यालय से सीधे दिशा-निर्देश दिए गए हैं। सूत्रों के अनुसार, 14 मई से सीधे-सीधे केंद्र सरकार की नीतियों के पक्ष में माहौल बनाने की तैयारी हो रही है। इसके तहत प्रमुख केंद्रीय मंत्री तमाम न्यूज टीवी चैनलों, अखबारों में सरकार के पक्ष में माहौल बनाने का काम करेंगे। इस बारे में केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने मंत्रालय की वेबसाइट पर उपलब्धियों के बारे में बताना शुर कर दिया है। भाजपा के कई सांसदों ने इस बारे में बताया कि स्मृति ईरानी की इस पहल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बहुत सराहा और इसी तर्ज पर उन्हें भी काम करने को कहा। 

इस बारे में आउटलुक को भाजपा सांसद परेश रावल ने बताया कि दो साल में जितना अधिक काम हुआ है उसे व्यवसथित ढंग से जनता तक पहुंचाना जरूरी है । कांग्रेस से भाजपा में आए सांसद जगदंबिका पाल ने  आउटलुक को बताया मुद्रा लोन, जनधन योजना के प्रचार पर खासा जोर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि  मंत्री आंकड़ों से लैस होकर सरकार के बारे में बताएंगे।

Advertisement

--

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: modi government, two years, paresh rawal, smriti irani, उपलब्धियों
OUTLOOK 09 May, 2016
Advertisement