Advertisement
09 May 2021

ममता की मोदी को नसीहत, 50000 करोड़ पीएम हाउस और संसद भवन के लिए हैं, लेकिन 30,000 करोड़ सबको मुफ्त टीके के लिए क्यों नहीं

file photo

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर ने देश में तबाही मचा दी है। जिसे लेकर शनिवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के लिए 30 हजार करोड़ रुपये कुछ नहीं है। पूरे देश में एक वैक्सीन अभियान होना चाहिए, लेकिन केंद्र अभी नए संसद भवन, प्रधानमंत्री के आवास आदि पर 50000 करोड़ रुपये खर्च कर रही है।

देश में कोरोना विस्फोट को देखते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र ने पिछले छह महीनों में कुछ काम नहीं किया, मंत्री पश्चिम बंगाल की सत्ता को जीतने के के इरादे से रोज बंगाल आए।

ममता ने केंद्र पर आरोप लगाते हुए कहा कि बंगाल के साथ इतना भेदभाव क्यों है? उन्होने (केंद्र) शपथग्रहण के 24 घंटे के अंदर केंद्रीय टीम बंगाल भेजी। दरअसल भाजपा जनता के जनादेश को मानने के लिए तैयार नहीं है। मैं हिंसा का कभी समर्थन नहीं करती। वह फर्जी खबरें और फर्जी वीडियो फैला रहे हैं।

Advertisement

बता दें कि दो मई को नतीजों की घोषणा के बाद पश्चिम बंगाल में कई जगहों पर हिंसा हुई थी। जिसके बाद भाजपा और टीएमसी एक दूसरे पर हिंसा भड़काने का आरोप लगा रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पीएम हाउस, संसद भवन, देश में टीकाकरण, ममत बनर्जी के आरोप, Allegations of Chief Minister Mamata Banerjee, Prime Minister Narendra Modi, PM House, Parliament House, vaccination in the country, Mamat Banerjee
OUTLOOK 09 May, 2021
Advertisement