Advertisement
24 November 2021

ममता की पीएम मोदी से मुलाकात, बीएसएफ कानून को वापस लेने की मांग की; बोलीं- एजेंसी हमारा दुश्मन नहीं

ANI

बुधवार को बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। मुलाकात के बाद राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, "मैंने राज्य से जुड़े कई मुद्दों पर पीएम मोदी से बात की।

हमने बीएसएफ के अधिकार क्षेत्र के विस्तार के मुद्दे पर भी बात की और इस फैसले को वापस लेने की मांग की। उन्होंने कहा कि मैंने त्रिपुरा हिंसा पर भी पीएम मोदी से बात की।"

ममता बनर्जी ने आगे कहा कि बीएसएफ हमारा दुश्मन नहीं है। उन्होंने कहा कि मैंने बीएसएफ के बारे में चर्चा की। बीएसएफ हमारा दुश्मन नहीं है। सभी एजेंसियों की इज्जत करती हूं लेकिन कानून-व्यवस्था जो राज्य का विषय है इससे-उसमें टकराव होता है। मैंने कहा कि संघीय ढांचे को बेवजह छेड़ना ठीक नहीं है, इसके बारे में आप चर्चा करो और बीएसएफ के कानून को वापस लो।

Advertisement

यूपी विधानसभा चुनाव के बारे में पूछे जाने पर ममता बनर्जी ने कहा कि अगर समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव को हमारी मदद की जरूरत है, तो हम मदद के लिए तैयार हैं। उन्होंने यह भी बताया कि मैं 30 नवंबर और 1 दिसंबर को अपनी मुंबई यात्रा के दौरान महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और शरद पवार जी से मिलूंगी।

बनर्जी ने कहा कि हमारे यहां बहुत सारी प्राकृतिक आपदाएं हुई हैं इसमें केंद्र सरकार से हमें बहुत पैसा मिलेगा। मैंने वो पैसे देने के लिए बोला। ममता ने पीएम को बंगाल में होने वाली पहली ग्लोबल बिजनेस मीट के लिए भी आमंत्रित किया।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Mamata Banerjee, PM Modi, BSF law, ममता बनर्जी, पीएम मोदी, बीएसएफ
OUTLOOK 24 November, 2021
Advertisement