Advertisement
02 May 2021

पश्चिम बंगाल में भाजपा के पिछड़ने पर गदगद विपक्ष, गैर एनडीए दलों के नेता ने दी ममता दीदी को बधाईयां

ANI TWITTER

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की अगुवाई में तृणमूल कांग्रेस सरकार बनने की तस्वीरें साफ हो गई हैं। वहीं भाजपा 100 के आंकड़े तक पहुंचने के लिए संघर्ष करती नजर आ रही है। टीएमसी की इस बड़ी बढ़त पर गैर एनडीए दलों के नेता टीएमसी सुप्रीमो ममता दीदी को जीत की बढ़ाईयां दे रहे हैं।

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने ट्वीट कर कहा कि आप की शानदार जीत पर बधाई हो ममता बनर्जी। अब हम लोगों के कल्याण और सामूहिक रूप से महामारी से निपटने के लिए काम करेंगे।

उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने टीएमसी की जीत पर खुशी जाहिर कर दीदी को बधाईयां दी है। उन्होंने ट्वीट किया कि प. बंगाल में भाजपा की नफ़रत की राजनीति को हराने वाली जागरुक जनता, जुझारू सुश्री ममता बनर्जी जी व टीएमसी के समर्पित नेताओं व कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई! ये भाजपाइयों के एक महिला पर किए गए अपमानजनक कटाक्ष ‘दीदी ओ दीदी’ का जनता द्वारा दिया गया मुंहतोड़ जवाब है। 

Advertisement

महाराष्ट्र से शिवसेना सांसद संजय राउत ने ममता बनर्जी के साथ अपनी एक फोटो शेयर कर ट्वीट किया कि बंगाल की शेरनी को बधाई.. ओ दीदी, दीदी ओ दीदी!

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट कर ममता बनर्जी को बधाईयां दी उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी को शानदार विजय पर बधाई, क्या लड़ाई है, पश्चिम बंगाल के लोगों काे बधाई।

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने बनर्जी को बधाई देते हुए आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी और पूरी तरह से पक्षपाती चुनाव आयोग ने आपको हराने की हर संभव कोशिश की लेकिन आप हमेशा डटी रहीं। उन्होंने कहा कि ममता दीदी और राज्य के प्रत्येक नागरिक को इस शानदार विजय के लिए बधाई, अगले पांच वर्षों के लिए शुभकामनाएं।

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा कि ममता बनर्जी, तृणमूल कांग्रेस और सांसद डेरेक ओब्रायर को शानदार जीत की बधाई। पश्चिम बंगाल के लोगों को भी विध्वंसकारी और विभाजनकारी ताकतों को हराने के लिए बधाई।

गौरतलब है कि ताजा आंकड़ों और रुझानों के अनुसार ममता बनर्जी नीत तृणमूल कांग्रेस 201 सीटों पर तथा भारतीय जनता पार्टी को 78 सीटों पर बढ़त बनाये हुए है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: # दीदी_जिओ_दीदी, पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी, टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी, गैर एनडीए दल के नेता, ममता दीदी को बधाईयां, अखिलेश यादव, संजय राउत, अरविंद केजरीवाल, शरद पवार, महबूबा मुफ्ती, # Didi_Jeo_Didi, Mamata Banerjee in West Bengal, TMC Supremo Mamta Banerjee
OUTLOOK 02 May, 2021
Advertisement