Advertisement
17 February 2017

जेठमलानी बोले, मेरी इच्छा है कि बेदाग अखिलेश यादव यूपी में सफल हों

google

उत्तर प्रदेश में चल रहे विधानसभा चुनावों के परिणामों के संबंध में पूछे गये सवाल पर जेठमलानी ने संवाददाताओं से कहा, मेरा मत है कि अखिलेश मुख्यमंत्री पद के लिये सबसे बेहतर उम्मीदवार हैं। मैंने उनके समर्थन में काम किया है और अंत तक करता रहूंगा। उनके पिता :मुलायम यादव: के बेवकूफी भरे कामों का असर पहले ही समाप्त हो चुका है।

उन्होंने कहा, मेरा विश्वास है कि भारत की जनता समझदार है और वह बदमाशों को वापस सत्ता में नहीं आने देगी। मेरी इच्छा है कि अखिलेश सफल हों क्योंकि वह बेदाग हैं। मैं देश की जनता के लिये प्रार्थना करता हूं।

बिहार से राज्यसभा सांसद जेठमलानी ने दावा किया, उत्तर प्रदेश की पराजय :जाहिर तौर पर भाजपा को लगने वाले झटके का जिक्र करते हुए: से यह निर्णायक भविष्यवाणी की जा सकती है कि वर्ष 2019 में क्या होने वाला है।

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के तूफानी चुनावी दौरों पर स्पष्टवादी जेठमलानी ने कहा, यह बेकार हैं और इससे कुछ होने वाला नहीं है।

पंजाब चुनाव के परिणामों के संबंध में देश के मशहूर वकील ने कहा कि आम आदमी पार्टी :आप: की वहां चुनाव जीतने के उम्मीद हैं। चुनाव के प्रारंभ में आप के लिये रास्ता मुश्किल दिख रहा था लेकिन आप के चुनाव जीतने की उम्मीद है। भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: राम जेठमलानी, भाजपा, अखिलेश, यूपी, चुनाव, सरकार, bjp, ram jethmalani, akhilesh yadav, election, chief minister
OUTLOOK 17 February, 2017
Advertisement