Advertisement
22 December 2021

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव की पत्नी और बेटी कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी पूर्व सांसद डिंपल यादव और उनकी बेटी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डिंपल और उनकी बेटी टीना यादव ने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

उप मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) मिलिंद वर्धन ने डिंपल यादव और उनकी बेटी के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है। वर्धन ने कहा कि टीना ने बुखार होने के बाद अपना परीक्षण कराया जिसके बाद उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग के आधार पर डिंपल यादव का भी सैंपल लिया गया और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद परिवार में स्टाफ के सदस्यों का भी परीक्षण किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें - क्या भारत को ओमिक्रोन से बचा सकता है 'सुपर इम्युनिटी'? जानिए, क्या है ये और कैसे करता है काम?

Advertisement

 

डिंपल यादव ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, 'मैंने कोविड टेस्ट कराया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव है। मैं पूरी तरह से वैक्सिनेटेड हूं और कोई भी लक्षण अभी दिखाई नहीं दे रहे है। अपनी और दूसरों की सुरक्षा की दृष्टि से मैंने खुद को अलग कर लिया है। हाल फिलहाल मुझसे मिलने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे अपना टेस्ट जल्द कराएं।'

 

इससे पहले अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और उनकी बेटी के कोविड पॉजिटिव होने की चर्चाओं का समाजवादी पार्टी ने खंडन किया था। सपा का कहना था कि कुछ मीडिया और सोशल मीडिया में डिंपल यादव के कोविड पॉजिटिव होने की गलत खबर चलाई जा रही है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: डिंपल यादव, टीना यादव, कोरोन पॉजिटिव, अखिलेश यादव, डिंपल कोरोना पॉजिटिव, कोरोना वायरस, dimple yadav, tina yadav, coron positive, akhilesh yadav, dimple corona positive, corona virus
OUTLOOK 22 December, 2021
Advertisement