Advertisement
18 May 2021

प्रसिद्ध कार्डियोलॉजिस्ट और पद्मश्री डॉ. केके अग्रवाल का कोरोना से निधन, वैक्सीन की ले चुके थे दोनों डोज

File Photo

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और हार्ट केयर फाउंडेशन के प्रमुख डॉक्टर केके अग्रवाल का निधन सोमवार की देर रात हो गया। पद्मश्री अग्रवाल 62 वर्ष के थे और कोरोना संक्रमण से ग्रसित थे।

वे पिछले कई दिन से दिल्ली एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती थे। तीन दिन पहले ही तबीयत बिगड़ने के चलते उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था। अग्रवाल जाने-माने चेहरे थे और सोशल मीडिया पर भी लोगों को इस महामारी के दौरान बचने और सतर्कता बरतने को लेकर उपाय बताते थे। मेडिकल की भाषा को आसान शब्दों में आम लोगों के बीच रखने के लिए भी वो काफी जाने जाते थे।

डॉ. अग्रवाल दो महीने पहले ही वैक्सीन की दोनों खुराक ले चुके थे। लेकिन बीते महीने वो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए। संक्रमित होने के बाद डॉ. केके अग्रवाल को एम्स के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। अग्रवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए बीते 28 अप्रैल को जानकारी दी थी कि वो कोरोना संक्रमित हैं।

Advertisement

डॉ. अग्रवाल सोशल मीडिया के भी काफी चर्चित चेहरे थे। बीते महीने वैक्सीन लेने के बाद वो एक लाइव कार्यक्रम में थे, जिस दौरान उनकी पत्नी ने फोन कर डांट लगाई थी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। उस वीडियो में उनकी पत्नी उन्हें अकेले जाकर वैक्सीन लेने को लेकर नाराजगी जाहिर करते हुए जमकर खड़ीखोंटी सुनाती नजर आईं थी।  

  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Eminent Cardiologist Dr KK Aggarwal, Covid-19
OUTLOOK 18 May, 2021
Advertisement