Advertisement
02 October 2021

छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा: मुख्यमंत्री कार्यक्रम के लिए जा रही 38 जवानों से भरी बस खाई में गिरी, 4 की हालत गंभीर

File Photo

छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में पुलिस जवानों को लेकर जा रही एक बस गड्ढे में गिर गई। इस हादसे में बस में सवार 12 पुलिस जवान घायल हो गए हैं। घायलों में से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है। यह जवान पुलिस ट्रेनिंग स्कूल के थे।

सरगुजा जिले के पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को इस बात की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह हादसा जिले के मैनपाट और आमगांव के बीच बस के गड्ढे में गिरने से से हुआ। इससे मैनपाट पुलिस ट्रेनिंग स्कूल के 12 जवान घायल हो गए हैं। उन्होंने बताया कि घायलों में से चार जवानों की हालत नाजुक है। 


पुलिस अधिकारियों के मुताबिक ये जवान मुंगेली जिले में रविवार को होने वाले मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मैनपाट से 38 जवान एक बस में सवार होकर मुंगेली जिला मुख्यालय के लिए रवाना हुए थे और इसी दौरान यह घटना हुई। हादसे में घायल आठ जवानों को मामूली चोट आई है। वहीं गंभीर रूप से घायल चार जवानों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Chhattisgarh, 12 Policemen Gets Injured, Bus Falls Into Ditch, Surguja District, Chief Minister, CM Bhupesh Baghel
OUTLOOK 02 October, 2021
Advertisement