Advertisement
28 February 2017

आंध्र प्रदेश : बस के नहर में गिरने से 11 लोगों की मौत

google

पुलिस ने बताया कि उस समय भुवनेश्वर से हैदराबाद आ रही वोल्वो बस में 44 लोग सवार थे। दुर्घटना के समय यात्री बस में सो रहे थे।

पुलिस ने बताया कि नींद के कारण बस चालक ने वाहन से अपना नियंत्राण खो दिया और हादसा हो गया। हादसे में चालक की भी मौत हो गयी है। पुलिस चालक की ड्यूटी की भी जांच कर रही है क्योंकि वे लंबी दूरी की यात्रा पर था। चालक के साथ दो सहायक चालक को भी साथ होना चाहिए था।

पुलिस ने बताया कि तेज रफ्तार से वाहन चलाया जाना भी हादसे का एक कारण हो सकता है और बस मालिक के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है।

Advertisement

नंदीगाम के पुलिस उपायुक्त उमामहेश्वर राव मामले की जांच कर रहे हैं। बस के सामने वाला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है और इसे खोलने एवं शवों को बाहर निकालने के लिए गैस कटर का इस्तेमाल किया गया। परिवहन मंत्री सिद्ध राघव राव ने दुर्घटना की जांच के आदेश दिये हैं।

चालक आदिनारायरण रेड्डी सहित नौ लोगों की दुर्घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि एक यात्री की मौत नंदीगाम के एक अस्पताल में हुयी जबकि एक अन्य ने विजयवाड़ा ले जाते समय दम तोड़ दिया।

कृष्णा जिले के पुलिस अधीक्षक विजय कुमार राहत और बचाव कार्य की निगरानी के लिए मुल्लापाडु पहुंच गये हैं। प्राथमिक उपचार के बाद घायल यात्रिायों को गोलापुडी औैर विजयवाड़ा के दो निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू और उपमुख्यमंत्री :गृह: एन चिना राजप्पा ने हादसे पर दुख व्यक्त किया है। भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: विजयवाड़ा, हादसा, आंध्र प्रदेश, बस, मौत, accident, vijaywada, Andhra, 11 death, bus, accident
OUTLOOK 28 February, 2017
Advertisement