Advertisement
03 October 2021

भवानीपुर उपचुनाव में भाजपा को बड़ी हार, प्रियंका ने हाईकोर्ट से की ये मांग

ट्विटर

पश्चिम बंगाल की हाईप्रोफाइल सीट भवानीपुर उपचुनाव की मतगणना समाप्त हो गई है। ममता बनर्जी को बड़ी जीत मिली है।

इससे इतर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार प्रियंका टिबरीवाल ने कलकत्ता हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिखकर परिणाम सामने आने के बाद संभावित हिंसा को रोकने के लिए उपाय करने की मांग की थी।

भाजपा उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल ने चीफ जस्टिस को लिखी में कोलकाता पुलिस को उपचुनाव परिणाम घोषित होने के बाद किसी भी प्रकार की हिंसा को रोकने के लिए सभी एहतियाती कदम उठाने के लिए सख्त आदेश देने की मांग की है।

Advertisement

पिछले विधानसभा चुनाव के परिणाम घोषित होने के बाद पश्चिम बंगाल में हुई हिंसक घटनाओं की चर्चा करते हुए प्रियंका टिबरीवाल ने कहा, "इस उपचुनाव के लिए मैं एक उम्मीदवार हूं। आपसे विनम्र अनुरोध करता हूं कि सभी सरकारी प्रवर्तन विभाग को अत्यधिक एहतियाती कदम उठाने का सख्त आदेश जारी करें, जिससे किसी निर्दोष की जान न जाए, कोई यौन अपराध न हो, कोई भी जनता बेघर न हो, आगजनी की कोई वारदात सामने न आए। हम शांतिपूर्ण वातावरण में रहें।"

बता दें कि भवानीपुर विधानसभा सीट के साथ आज पश्चिम बंगाल में दो और सीटों पर आज मतों की मतगणना हो रही है। ममता के विरुद्ध इस बार भाजपा की उम्मीदवार प्रियंका टिबेरवाल और माकपा नेता विस्वास चुनावी मैदान में हैं। इनके अलावा 9 और उम्मीदवार हैं मगर मुकाबला तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के बीच में है।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: पश्चिम बंगाल उपचुनाव, भवानीपुर उपचुनाव, भवानीपुर विधानसभा, प्रियंका टिबरीवाल, ममता बनर्जी, टीएमसी सुप्रीमो, पश्चिम बंगाल हाई कोर्ट, West Bengal by-election, Bhawanipur by-election, Bhawanipur Vidhan Sabha, Priyanka Tibriwal, Mamata Banerjee, TMC supremo, West Ben
OUTLOOK 03 October, 2021
Advertisement