Advertisement
26 July 2022

बिहार: सीएम नीतीश कुमार कोरोना संक्रमित, पिछले चार दिनों से हैं बुखार की चपेट में

ट्विटर/एएनआई

देशभर में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। आए दिन कोविड-19 के नए मामलों में उतार चढ़ाव देखा जा रहा है। इस बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने बताया कि सीएम नीतीश को पिछले चार दिनों से बुखार है। इसके बाद कोरोना टेस्ट कराया गया था जिसमें आज उन्हें पॉजिटिव पाया गया है। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि नीतीश इससे पहले जनवरी में भी कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गए थे और उनमें मामूली लक्षण उभरे थे। मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक, “चिकित्सकों की सलाह पर उन्होंने (नीतीश) अपने आवास पर खुद को पृथक कर लिया है। उनकी तबीयत पिछले दो-तीन दिनों से खराब है।”

बयान के अनुसार, “मुख्यमंत्री ने पिछले दो-तीन दिनों में अपने संपर्क में आए सभी लोगों से कोविड-19 जांच करवाने और जरूरी ऐहतियात बरतने का आग्रह किया है। इससे पहले बिहार के सीएम गत जनवरी में भी कोविड-19 से संक्रमित हुए थे। 

Advertisement

एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि नीतीश सोमवार को दिल्ली में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं हो सके, क्योंकि वह बीमार थे। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Bihar Chief Minister, Nitish Kumar, tests positive, COVID19, suffering from fever
OUTLOOK 26 July, 2022
Advertisement