Advertisement
15 June 2016

बाबा रामदेव ने खट्टर को कहा योगी सीएम

21 जून को पंचकूला में राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद यहां योग करने आएंगे। उनके सामने एकरूपता में योग हो सके इसके लिए बाबा रामदेव ने मुख्यमंत्री, उनके मंत्रिमंडल, विधायकों सहित अन्य लोगों को योग का प्रशिक्षण दिया। योगाभ्यास खत्म होने के बाद बाबा रामदेव ने माइक संभाला और कहा, योग विद्या राज्य के हर गांव तक पहुंचाई जाएगी। ऐसा संभव है क्योंकि अब तक हरियाणा को भोगी मुख्यमंत्री मिलते रहेंगे, पहली बार ऐसा मुख्यमंत्री मिला है, जो खुद भी योग करता है और उसका कामकाज भी एक योगी की तरह है।

शिविर के समापन के मौके पर रामदेव ने खुशी जताई और कहा सभी ने बहुत अच्छा योग किया। उनसे जब पूछा गया कि योग दिवस मनाना पैसे का दुरपयोग नहीं है तो उन्होंने कहा, ‘पैसा अच्छा जीवन जीने के लिए होता है और योग पर पैसा खर्च करना पैसे का सदुपयोग है, क्योंकि इससे अच्छा जीवन मिलता है।’ उन्होंने यह भी जोड़ दिया कि पैसे का दुरुपयोग तो फिल्मों के निमार्ण में हो रहा है। फिल्मों में गवैये और नचैये लाखों कमा रहे हैं। पैसे की असली बर्बादी वहां है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: baba ramdev, manoharlal khattar, haryana chief minister, yoga day, panchkula, बाबा रामदेव, मनोहर लाल खट्टर, हरियाणा मुख्यमंत्री, योग दिवस, पंचकूला
OUTLOOK 15 June, 2016
Advertisement