Advertisement
29 April 2021

सेना प्रमुख ने प्रधानमंत्री मोदी से की मुलाकात, कोरोना संकट पर तैयारियों की दी जानकारी, कही ये बात

TWITTER

सेना प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरवणे ने कहा है कि सेना कोरोना महामारी के खिलाफ चलाये जा रहे देशव्यापी अभियान में हर संभव मदद कर रही है और जहां संभव है वहां सेना के अस्पतालों के दरवाजे आम लोगों के लिए खोले जा रहे हैं।

जनरल नरवणे गुरूवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की और कोविड के खिलाफ अभियान में सेना द्वारा उठाये जा रहे कदमों तथा प्रयासों की उन्हें जानकारी दी।

सेना प्रमुख ने बताया कि सेना के चिकित्सा स्टाफ को विभिन्न राज्य सरकारों को उपलब्ध कराया जा रहा है। इसके अलावा सेना द्वारा देश के विभिन्न हिस्सों में अस्थायी अस्पताल भी बनाये जा रहे हैं।

Advertisement

उन्हाेंने कहा कि जहां संभव है वहां सेना के अस्पतालों के दरवाजे आम लोगों के लिए खोले जा रहे हैं और लोग अपने नजदीक के सेना अस्पताल में जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि सेना आयात की जा रही ऑक्सीजन के टैंकरों और वाहनों के संचालन के लिए भी जरूरत के आधार पर कर्मचारी भेज रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: सेना प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरवणे, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कोरोना महामारी, नरवणे और मोदी की मुलाकात, देश में कोरोना संक्रमण, Army Chief General Manoj Mukund Narwane, Prime Minister Narendra Modi, Corona epidemic, Narvane and Modi meet, Corona infection in
OUTLOOK 29 April, 2021
Advertisement